Create
Notifications

WWE में इस साल वापसी करने वाले दिग्गज की The Undertaker ने की जमकर तारीफ, दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने की है पूर्व चैंपियन कोडी रोड्स की तारीफ
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने की है पूर्व चैंपियन कोडी रोड्स की तारीफ
reaction-emoji
Ashutosh Singh

The Undertaker: WWE स्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) अपने रिटर्न के बाद से ही फैंस के फेवरेट बने हुए हैं। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ फ्यूड में उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो WWE में काफी लंबे समय तक रहने वाले हैं। उनके रिटर्न के बाद वो दिग्गजों के भी चहेते बने हुए हैं। इसमें अब WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर (The Undertaker) का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने कोडी रोड्स की जमकर तारीफ की है।

कोडी रोड्स ने इस साल WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के सरप्राइज विरोधी के रूप में वापसी की थी और उन्होंने हराया भी था। इसके बाद रोड्स ने रॉलिंस को WrestleMania Backlash और Hell in a Cell में भी शिकस्त दी थी। SI.com’s Week in Wrestling से बात करते हुए द अंडरटेकर ने कोडी रोड्स की तारीफ करते हुए कहा

"कोडी रोड्स अब अपनी जिम्मेदारी ले रहे हैं। वो खुद पर भरोसा कर रहे हैं और मुझे लगता है कि अपने पहले WWE रन में वो ऐसा नहीं कर रहे थे।"

WWE में चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हैं कोडी रोड्स

Hell in a Cell मैच में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच से पहले जिम सेशन के दौरान कोडी रोड्स चोटिल हो गए थे। इस दौरान उनका पेक्टोरल मसल फट गया था। हालांकि इस चोट के बाद भी वो सैथ रॉलिंस के खिलाफ रिंग में नजर आए थे और उन्होंने जीत भी हासिल की थी। हालांकि इस मुकाबले के बाद से ही वो इन रिंग एक्शन से दूर हैं।

उनकी चोट को लेकर WWE ने अपने बयान में कहा था कि उनका ऑपरेशन सफल रहा है।वो करीब 9 महीने तक इन रिंग एक्शन से दूर रह सकते हैं। रोड्स का Raw में इंटरव्यू देखने को मिला था, जहां उन्होंने कहा था कि वो Money in the Bank मैच देखेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर रॉलिंस इसे जीतते हैं, तो उन्हें सबसे पहले वो ही बधाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...