Create

WWE WrestleMania 38 में Brock Lesnar vs Roman Reigns मैच को लेकर दिग्गज Undertaker ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच ऐतिहासिक टाइटल vs टाइटल मैच होगा। WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) ने इस मैच को लेकर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। लैसनर और रोमन रेंस के बीच WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए यूनिफिकेशन मुकाबला होगा। इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को जरूर इस मैच में बड़ा सरप्राइज भी मिलेगा।

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

WrestleMania इतिहास की बात करें तो रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने ही अंडरटेकर को हराया था। इन दोनों के अलावा WrestleMania में अभी तक अंडरटेकर को कोई नहीं हरा पाया। WrestleMania 30 में लैसनर ने अंडरटेकर की स्ट्रीक तोड़ी थी। इसके बाद WrestleMania 33 में रोमन रेंस ने अंडरटेकर को हराया था।

The Dallas Morning News पर बात करते हुए अंडरटेकर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि यहां कॉइन टॉस करना चाहिए। पर्दे के पीछे की कहानी किसी को नहीं पता। मैं खुद इस बारे में नहीं जानता हूं। रोमन रेंस शायद अभी हारेंगे नहीं। जिस हिसाब से उनका रन चल रहा है तो उनकी हार काफी मुश्किल होगी लेकिन कुछ ऐसा ही ब्रॉक लैसनर के साथ भी है। मैं खुद इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। ये बहुत ही शानदार मुकाबला होगा। बहुत ही अच्छी स्टोरी है और हर लिहाज से ये मैच बेहतर होगा। इस मैच का बिल्डअप भी शानदार अंदाज में किया गया है। मैं काफी उत्साहित इस मैच के लिए हूं और देखना चाहता हूं कि आगे क्या होगा।

youtube-cover

अंडरटेकर ने कुछ हद तक सही बात कही है क्योंकि किसी को नहीं पता इस मैच में क्या होगा। फैंस को जरूर यहां कुछ चौंकाने वाली चीज़ देखने को मिल सकती है। रोमन रेंस और लैसनर के बीच पहले भी कई मुकाबले हो चुके हैं। इस बार तस्वीर कुछ अलग है। रोमन रेंस हील के रूप में नजर आएंगे और ब्रॉक लैसनर बेबीफेस रूप में नजर आएंगे। पहली बार मेगा इवेंट में कुछ अलग तरह का मुकाबला फैंस को देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment