Create
Notifications

अंडरटेकर ने WWE Survivor Series 2003 में विंस मैकमैहन के साथ हुए खतरनाक मैच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा
PANKAJ
visit

सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2003 में WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) और दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) के बीच खतरनाक Buried Alive मैच हुआ था। अंडरटेकर ने इस मैच को लेकर अब अपनी बात रखी है। पिछले हफ्ते WWE द बंप शो में अंडरटेकर नजर आए थे। अंडरटेकर ने WWE में अपने स्पेशल मोमेंट्स यहां पर बताए। टेकर ने इस दौरान ही विंस मैकमैहन के साथ हुए मैच को लेकर बयान दिया।

WWE Survivor Series 2003 में विंस मैकमैहन के साथ हुआ था अंडरटेकर का मैच

अंडरटेकर ने पिछले साल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया। तीन दशक तक WWE फैंस को अंडरटेकर ने एंटरटेन किया। अंडरटेकर ने इस बार विंस मैकमैहन के साथ हुए मैच को लेकर कहा,

शुरूआत में ही मैंने विंस के ऊपर अटैक कर दिया था। इसके बाद उन्होंने मेरे ऊपर फावड़े से अटैक कर दिया था। ये फावड़ा उन्हें वहां कहां से मिल गया मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता। उन्हें शायद इस बारे में जरूर पहले से पता था और मुझे इससे नुकसान भी हुआ। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता था। मेरे पास वहां पर करने के लिए कुछ नहीं था। आप अपने बॉस के साथ पंगा नहीं ले सकते हैं। कुछ ऐसा ही मैंने भी वहां पर किया। वैसे ऑफिस में ये रात मेरे लिए काफी बुरी रही थी।

अंडरटेकर और विंस मैकमैहन के बीच करीब 12 मिनट का ये खतरनाक मैच हुआ था। इस मैच में अंडरटेकर की हार हो गई थी। ये काफी अच्छा मैच फैंस को देखने को मिला था। अंडरटेकर अब रिंग में शायद दोबारा नजर नहीं आएंगे। ये बात खुद अंडरटेकर कह चुके हैं कि उनके दिन खत्म हो गए। फैंस चाहते हैं कि एक अंतिम मैच के लिए वो जरूर वापसी करें।

अंडरटेकर कुछ समय बाद बैकस्टेज में वापसी कर सकते हैं। विंस मैकमैहन भी चाहेंगे कि बैकस्टेज वो जरूर काम करें। नए सुपरस्टार्स को अंडरटेकर की वजह से काफी फायदा होगा। अब देखना होगा कि कब अंडरटेकर बैकस्टेज आकर अपना अनुभव साझा करेंगे। वैसे रिटायरमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार अंडरटेकर एक्टिव नजर आ रहे हैं।

What does #SurvivorSeries mean to @undertaker?It's where The Deadman debuted in @WWE in 1990!📽 @WWETheBump https://t.co/vR77beIe0h

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now