Create
Notifications

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने पूर्व चैंपियन के WrestleMania 37 में डेब्यू मैच को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे खुशी हुई

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध रैपर बैड बनी (Bad Bunny) ने WWE में इस साल जबरदस्त काम किया। रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के साथ मिलकर बैड बनी ने डेब्यू मैच में द मिज और जॉन मॉरिसन को हराया था। WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) ने बैड बनी की इस बार जमकर तारीफ की। बैड बनी नॉन रेसलर हैं लेकिन उन्होंने कमाल का काम इस बार किया। अंडरटेकर ने बैड बनी के इस प्रदर्श को लेकर बड़ा बयान दिया।

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने बैड बनी की तारीफ में बड़ा बयान दिया

WWE के बहुत बड़े फैन बैड बनी हैं और ये बात वो बहुत बार कह चुके हैं। WWE इतिहास में देखा जाए तो कई सेलिब्रिटी ने रिंग में एंट्री की। बैड बनी भी एक सेलिब्रिटी के रूप में रिंग में नजर आए लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया।

Entertainment Tonight को हाल ही में बैड बनी ने अपना इंटरव्यू दिया। अंडरटेकर ने बैड बनी को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा,

बनी ने अपना कद यहां ऊंचा किया। बनी ने अपना बार हाई सेट यहां पर किया। एक कैमियो रोल में बैड बनी आए और सभी का दिल जीत लिया। फुल शेड्यूल में जो उन्होंने काम किया वो सबसे अलग थी। ऐसे शेड्यूल में काम करना बहुत मुश्किल होता है लेकिन बनी ने ये कर के दिखाया। मेरे हिसाब से ये बहुत ही शानदार था। जो काम बैड बनी ने किया उससे मुझे बहुत खुशी हुई।

बैड बनी को डेमियन प्रीस्ट का भी अच्छा साथ मिला। WWE दिग्गजो की लिस्ट में द मिज भी आते हैं और उनके साथ काम करने से बनी को काफी फायदा मिला। डेमियन प्रीस्ट का भी बनी के साथ रन बहुत ही शानदार रहा। WWE ने इसके बाद प्रीस्ट को अच्छा पुश दिया। प्रीस्ट इस समय बहुत ही शानदार काम कर रहे हैं। बैन बनी का ये WWE रन सबसे शानदार रहा था। आपको बता दें WWE 24/7 चैंपियनशिप भी बैड बनी ने अपने नाम इस दौरान की थी। अंडरटेकर जैसे दिग्गज ने उनकी तारीफ अब कर दी है। अंडरेटकर ने पिछले साल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। फैंस को अब शायद ही अंडरटेकर रिंग में कभी नजर आएंगे।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now