"मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था"- The Undertaker ने WWE दिग्गज के खिलाफ नहीं लड़ने की मांग को लेकर दिया बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने बड़ा खुलासा किया
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने बड़ा खुलासा किया

The Undertaker: WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) रेसलिंग जगत में काफी सालों से हैं और वो विंस मैकमैहन के बहुत करीबी रहे हैं। द डेडमैन ने 1989 में WCW को छोड़ा था क्योंकि वो उन्हें टॉप स्टार के रूप में नहीं देख रहे थे।

एक कारण यह भी था कि वो जायंट गोंजेलेज (WCW में एल गीगेंट) के साथ काम नहीं करना चाहते थे। WWE में आने के बाद उन्हें आखिर जायंट के खिलाफ मजबूरन लड़ना पड़ा। After the Bell पर बात करते हुए द अंडरटेकर ने बताया था कि वो योकोजुना के खिलाफ लड़ना चाहते थे और उन्होंने विंस मैकमैहन से इसकी मांग भी की थी। उन्होंने कहा:

"मैं वहां खड़ा था और परदे के पीछे से देख रहा था। मैंने अपना सिर उससे बाहर निकाला और बोला, 'विंस मैकमैहन प्लीज! मैं अपने हाथ जोड़ता हूँ क्योंकि मेरे कई मैच लगातार खराब गए हैं। प्लीज, मुझे उनके (योकोजुना) साथ पहले काम करने दीजिए।' मुझे विंस की ओर से हमेशा की तरह जवाब मिला, 'ओह, आपको उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा लेकिन अभी मेरे पास तुम्हारे लिए दिमाग में कुछ और है।' ऐसा हुआ और स्टेज के कोने से जायंट गोंजेलेज आए। उन्होंने बोला, ' तुम्हारे लिए मेरे पास यह चीज़ें हैं।' यही उनमें से एक कारण था, जिसकी वजह से मैंने WCW को छोड़ा था। वो (विंस) मुझे उनके साथ काम कराना चाहते थे और वो मेरे पीछे यहां (WWE) में भी आ गए। मुझे अच्छा नहीं लग रहा था। इसी वजह से वही हुआ, लेक्स ने पहले योको के साथ काम किया और मुझे जायंट गोंजेलेज के साथ काम करने का मौका मिला। बाकी चीज़ें सभी को पता है।"
youtube-cover

WWE में द अंडरटेकर ने एक और दिग्गज के साथ काम नहीं करने की मांग की थी

द अंडरटेकर ने एक और बार दिग्गज के खिलाफ काम करने से मना कर दिया था। डेडमैन का स्टिंग के खिलाफ मैच अफवाहों में था और Comic बुक में उन्होंने इस बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कहा कि वो फैंस को निराश नहीं करना चाहते थे। उन्होंने कहा,

“ऐसे कई लोग थे, जो उस मैच (स्टिंग vs अंडरटेकर) की मांग कर रहे थे लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह मैच लोगों को उम्मीदों से बेहतर रहेगा या नहीं। यही एक कारण था, जिसकी वजह से मैंने ऐसा बोला और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूँ। मैं तेजी से मूव नहीं कर सकता और मेरे पास वही स्किल्स नहीं थी, जो एक समय मेरे पास थी, जो मुझे उस मैच को अच्छा बनाने के लिए चाहिए थी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment