Create

WWE दिग्गज The Undertaker ने Vince McMahon द्वारा किए गए ऐतिहासिक ऐलान को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने विंस मैकमैहन को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने विंस मैकमैहन को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
PANKAJ

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) को इस बार विंस मैकमैहन हॉल ऑफ फेम में शामिल करेंगे। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने इस बार स्मैकडाउन (SmackDown) के कमेंटेटर पैट मैकेफी के शो में हिस्सा लिया। शानदार इंटरव्यू विंस मैकमैहन ने यहां पर दिया। विंस मैकमैहन ने ही ऐलान किया कि वो अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल करेंगे। ये बाद सुनकर फैंस जरूर खुश हुए होंगे। इस बात पर अब अंडरटेकर की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने ट्विटर के जरिए दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE ने कुछ दिन पहले ही इस बात का ऐलान किया था कि इस साल हॉल ऑफ फेम में अंडरटकेर को शामिल किया जाएगा। अंडरटेकर ने ट्विटर के जरिए अब अपनी प्रतिक्रिया दी। अंडरटेकर ने कहा कि उन्हें विंस मैकमैहन हॉल ऑफ फेम में शामिल करेंगे और इससे अच्छी बात कोई और नहीं हो सकती है। अंडरटेकर इस दौरान काफी खुश नजर आए। अंडरटेकर ने कहा कि विंस मैकमैहन के अलावा ये खास काम कोई और नहीं कर सकता है।

After over 30 years of long roads traveled, countless hours of TV, and one hell of a ride together… couldn’t think of anyone better to put me in the #WWEHOF than @VinceMcMahon. One final ride together, old-timer!!! twitter.com/wwe/status/149…

विंस मैकमैहन और अंडरटेकर का रिश्ता काफी अच्छा रहा। WWE की सफलता के पीछे अंडरटेकर का भी बहुत बड़ा हाथ रहा। जब अंडरटेकर ने रिटायरमेंट लिया था तब विंस मैकमैहन भी भावुक हो गए थे। करीब 30 साल तक WWE में अंडरटेकर ने काम किया। अपने फैंस को खास अंदाज में अंडरटेकर ने हमेशा एंटरटेन किया।

फैंस चाहते हैं कि अंडरटेकर को एक अंतिम मैच के लिए WWE रिंग में वापसी करनी चाहिए। हालांकि ये चीज़ अब शायद फैंस को देखने को नहीं मिलेगी। अंडरटेकर खुद कह चुके हैं कि वो रिंग में अब वापसी नहीं करेंगे। बैकस्टेज जरूर वो कुछ समय बाद काम करते हुए नजर आ सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर WWE को इससे काफी फायदा होगा। नए रेसलर्स को भी आगे बढ़ने में काफी मदद मिलेगी। WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी का आयोजन इस बार 1 अप्रैल को किया जाएगा। अंडरटेकर यहां पर नजर आएंगे और ये फैंस के लिए ऐतिहासिक पल होगा। इस पल का फैंस अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...