COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: अंडरटेकर का Raw में आने का खास कारण सामने आया 

Subham Pal
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
8.23K   //    10 Apr 2019, 12:00 IST


Enter caption

जब से अंडरटेकर ने रैसलमेनिया के बाद हुई राॅ में वापसी की है, तब से ही WWE यूनिवर्स के मन में ये सवाल उठने लगे हैं कि अंडरटेकर ने रैसलमेनिया के बाद हुई राॅ को स्पेशल बनाने के लिए वापसी की है, या फिर WWE ने उनके लिए कुछ बड़ा सोच रखा है।

इस बात की काफी संभावना है, कि अंडरटेकर WWE में अभी कुछ हफ्ते दिखने वाले हैं, और अफवाह ये है कि अंडरटेकर इस हफ्ते राॅ में इसलिए दिखाई दिए ताकि वो सऊदी अरब में होने वाले स्पेशल WWE इवेंट के लिए अपने और इलायस के बीच मैच की नींव रख सके।

ये पहला मौका नहीं है, जब इलायस को उनके सैगमेंट के दौरान डिस्टर्ब किया गया हो। रैसलमेनिया 35 में जाॅन सीना ने अपने पुराने गिमिक "डाॅक्टर ऑफ ठगनोमिक्स" के रूप में वापसी करते उन्हें परेशान किया जबकि रैसलमेनिया 34 में सीना इलायस के साथ ऐसा कर चुके हैं। जाॅन सीना वहीं नही रूके, इसके बाद उन्होनें इलायस को मौखिक और शारीरिक दोनों रूप में चोट पहुंचाई। इलायस जाॅन सीना की इस हरकत से काफी गुस्सा थे, और मंडे नाइट राॅ में उन्होंने खुले लहजे में चेतावनी दी, कि जो अगला आदमी उनके सैगमेंट में खलल डालेगा, वो डैड मैन होगा।

इलायस को उस समय पता नही था, कि उन्होंने वो शब्द बोलकर कितनी बड़ी तकलीफ मोल ले ली है, और इस बात का पता उन्हें तब चला जब अंडरटेकर का एंट्रे़स थीम सांग बजा। इस क्षण नें इलायस के साथ-साथ WWE यूनिवर्स रौंगटे खड़े हो गए । अंडरटेकर के रिंग में आने के बाद इलायस ने उनपर हमला करने की कोशिश की, जिसका जवाब अंडरटेकर ने इलायस को चाॅकस्लैम और उसके बाद टाॅम्बस्टोन पाइल-ड्राइवर देकर दिया।

PWInsider के अनुसार यह खबर बिल्कुल सही है, कि टेकर 22 जून को सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में इलायस से भिड़ने वाले हैं। अब जबकि अंडरटेकर अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं, तो ये मैच उनको कोई फायदा नहीं पहुचायेगा, पर इलायस का डैडमैन के खिलाफ मैच लड़ना उनके करियर के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...