Create
Notifications

अंडरटेकर ने WWE रिंग में दोबारा वापसी ना करने की असली वजह का किया खुलासा, फैंस को लगा झटका

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज अंडरटेकर ने वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। अंडरटेकर की वापसी अब WWE रिंग में नहीं हो पाएगी। ये बात खुद इस बार अंडरटेकर ने कह दी। अंडरटेकर ने कहा कि वो अब दोबारा रिंग में एंट्री नहीं करेंगे। ET Online को दिए गए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा अंडरटेकर ने खुद किया।

WWE WrestleMania 36 में अंडरटेकर ने अपना अंतिम मैच एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था

पिछले साल अंडरटेकर ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। इस दौरान सभी फैंस भावुक नजर आए थे। विंस मैकमैहन की आंखों में भी आंसू थे। फैंस चाहते हैं कि एक अंतिम बार अंडरटेकर रिंग में एंट्री करें लेकिन अब शायद ऐसा नहीं हो पाएगा। अंडरटेकर ने खुद इन अटकलों पर विराम लगाया और बताया कि वो रिंग में क्यों वापसी नहीं करेंगे।

रिंग में मेरे दिन अब खत्म हो चुके हैं। ऐसा नहीं है कि मैं रिंग में जाना नहीं चाहता हूं। मैंने अपनी पूरी लाइफ रिंग में गुजार दी है। मेरी लाइफ का आधे से ज्यादा समय स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट रिंग में गुजर चुका है। मेरे दिमाग में अभी तक ये सभी चीजें है। अपने दिल से अभी भी मैं रिंग में ही होता हूं लेकिन आप सभी जानते हैं कि शरीर साथ नहीं देता है। जो मैंने अपने लैगेसी बनाई है उसे मैं खराब नहीं करना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि लोग मेरे ऊपर पैसा खर्च करें और उन्हें अंत में निराशा हाथ लगे।

WrestleMania 36 में पिछले साल अंडरटेकर ने अपना अंतिम मैच एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था। ये बोनयार्ड मैच था और इसमें अंडरटेकर की जीत हुई थी। अंडरटेकर ने इस बार वापसी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। अब फैंस उन्हें रिंग में देख नहीं पाएंगे। शायद कुछ समय बाद वो बैकस्टेज नए टैलेंट्स के साथ काम कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ये सभी के लिए खुशी की बात होगी। वैसे ये बात खुद अंडरटेकर कह चुके हैं कि वो बैकस्टेज काम करेंगे। नए टैलेंट्स को इससे काफी फायदा होगा। अंडरटेकर ने 30 साल तक WWE में राज किया और फैंस को खूब इंटरटेन किया।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now