Create

The Undertaker ने WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर कसा जबरदस्त तंज, चौंकाने वाला बयान देखकर आप हो जाएंगे हैरान 

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने इस बार पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस के ऊपर तंज कसा है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में केविन ओवेंस (Kevin Owens) का शो होगा और इसमें गेस्ट के रूप में दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) नजर आएंगे। 1 अप्रैल को अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम से नवाजा जाएगा। इसके एक दिन बाद ही केविन ओवेंस का शो होगा।

WWE WrestleMania 38 में केविन ओवेंस का होगा शानदार होगा

रोड टू WrestleMania के दौरान केविन ओवेंस ने स्टीव ऑस्टिन को जबरदस्त अंदाज में टारगेट किया। पिछले हफ्ते स्टीव ऑस्टिन के गियर में केविन ओवेंस नजर आए थे। इस दौरान जब स्टीव ऑस्टिन का म्यूजिक बजा तो फैंस खुश हो गए थे लेकिन एंट्री केविन ओवेंस ने मारी। केविन ओवेंस ने इस दौरान जमकर स्टीव ऑस्टिन का मजाक उड़ाया। NASCAR’s EchoPark Automotive Texas Grand Prix इवेंट में हाल ही में अंडरटेकर नजर आए। केविन ओवेंस द्वारा स्टीव ऑस्टिन को टारगेट करने को लेकर उन्होंने कहा,

केविन ओवेंस ने स्टीव ऑस्टिन के लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया वो बहुत ही बेकार थे। मूर्खता वाला काम केविन ओवेंस ने अभी तक किया है। मुझे नहीं पता कि तुम कहां से हो लेकिन स्टीव ऑस्टिन से तुम्हें पंगा नहीं लेना चाहिए। वो 19 साल से रिंग में नहीं है। आपको इस चीज़ का लिहाज रखना चाहिए। मुझे नहीं पता कि केविन ओवेंस क्या सोच रहे हैं। मुझे पता है कि केविन ओवेंस का बड़ा शो होगा लेकिन आपको अपने व्यवहार पर कंट्रोल करना चाहिए। केविन ओवेंस के लिए ये रात खराब भी हो सकती है।

केविन ओवेंस का इस बार ड्रीम शो होगा। अभी तक स्टीव ऑस्टिन ने रिंग में एंट्री नहीं की है। मेगा इवेंट के नाईट 1 में केविन ओवेंस का शो होगा। मेन इवेंट में स्टीव ऑस्टिन नजर आएंगे। अब इस शो में क्या होगा ये किसी को नहीं पता है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि स्टीव ऑस्टिन इस समय अपनी फिजिक पर काम कर रहे हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो केविन ओवेंस शो में एक्शन भी देखने को मिलेगा।

While serving as the honorary pace car driver for @NASCAR earlier today, #WWEHOF Class of 2022 inductee @undertaker was quick to defend Texas and longtime friend @steveaustinBSR while issuing a warning for @FightOwensFight ahead of #WrestleMania! https://t.co/kcbxRdWKNl

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment