Create

WWE के 3 बड़े सुपरस्टार्स के साथ नई फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे दिग्गज अंडरटेकर, 5 अक्टूबर को होगा प्रीमियर

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ी खबर
WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ी खबर
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) अब फैंस को नए रोल में नजर आएंगे। अंडरटेकर अब "Escape The Undertaker" हॉरर मूवी में न्यू डे तीनों सदस्यों के साथ नजर आएंगे। 5 अक्टूबर को इस मूवी का प्रीमियर होगा। John Squires of Bloody Disgusting ने ट्वीट के जरिए ये बात बताई और इसका पूरा विवरण दिया। टेकर के फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खबर है और जरूर सभी ये सुनकर खुश हो गए होंगे।

WWE दिग्गज अंडरटेकर नए रोल में नजर आएंगे

सबसे बड़ी बात ये है कि अंडरटेकर ने खुद एक अनोखा ट्वीट किया था और इस फिल्म को प्रमोट किया। टेकर इस मूवी के लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं। टेकर का खास अंदाज इस फिल्म में दिखाया गया है। बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स का रोल भी यहां तगड़ा है।

नेटफ्लिक्स और WWE की पार्टनरशिप पर इस मूवी को प्रोड्यूस किया जा रहा है। इससे पहले भी कई बार इस तरह की मूवी बन चुकी है। अंडरटेकर ने पिछले साल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। अब शायद वो रिंग में एक्शन में नजर नहीं आएंगे। रिंग के बाहर वो अपने कई प्रोजेक्ट में लगे हुए है।

10 सितंबर को MSG में ब्लू ब्रांड का धमाकेदार एपिसोड होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अंडरटेकर इस शो में एंट्री कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ये फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। ये शो ऐतिहासिक होगा और WWE ने इसके लिए बडे़ ऐलान कर दिए है। हालांकि रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अंडरेटकर शायद फिजिकल तौर पर मौजूद नहीं रहेंगे।

अंडरटेकर का WWE करियर बहुत ही शानदार रहा है। करीब तीन दशक तक उन्होंने यहां काम किया। फैंस को कई अच्छे मैच और मोमेंट भी अंडरटेकर ने दिए। फैंस चाहते हैं कि एक अंतिम बार अंडरटेकर रिंग में नजर आएं। वैसे ये तमन्ना फैंस की पूरी भी हो सकती है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल के अंत में अंडरटेकर रिंग में अंतिम बार वापसी जरूर करेंगे। कई रिपोर्ट्स में इसके बारे में लगातार बातें सामने आ रही है। अंडरटेकर ने अपनी वापसी को लेकर भी अभी तक कोई बात सामने नहीं रखी है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...