Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Opinion: SummerSlam 2018 का मेन इवेंट सीना बनाम अंडरटेकर होना चाहिए

25 Jun 2018, 15:32 IST

समरस्लैम 2018 शुरू होने में थोड़ा ही समय बचा है। रैसलमेनिया के बाद यह साल का दूसरा सबसे बड़ा शो है तो WWE ऑफिशियल्स इसमें शानदार स्टोरीलाइन के साथ संभावित बेस्ट मैच कार्ड रखना चाहते हैं जिसमें अदभुत स्टार पावर हो।

समरस्लैम का मेन इवेंट कैजुअल फैंस के लिए भी स्पेशल अट्रैक्शन होता है और इसी वजह से इस साल के समरस्लैम में ऐसा मेन इवेंट होना चाहिए जो कैजुअल फैंस से भी अपील कर सके। वर्तमान समय में सबसे बढ़िया ऑप्शन WWE इतिहास के 2 सबसे कुशल स्टार्स जॉन सीना और द अंडरटेकर के बीच मैच है।

दोनों पार्ट-टाइमर हैं और अपने प्राइम टाइम में नहीं हैं लेकिन इन सुपरस्टार्स के पास अभी भी इतना स्टार पावर है कि वो हफ्तों में ही स्टेडियम को सेल आउट करा सकते हैं। 2018 रैसलमेनिया में इन दोनों के बीच एक ब्रीफ एनकाउंटर हुआ था और यह मैच 3 मिनट में ही अंडरटेकर ने जीत लिया था।

इस मैच को मिक्स रिएक्शन मिले जिसमें कुछ फैंस ने ड्रीम मैच के काफी जल्दी खत्म हो जाने की आलोचना की तो वहीं कुछ ने अंडरटेकर के परफार्मेंस और एनकाउंटर के अनप्रेडिक्टिबल नेचर की सराहना की।

कुछ लोग शायद ऐसा सोचेंगे कि यह पिछले साल हुए मेन इवेंट से एक कदम पीछे होगा जिसमें ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस, समोआ जो और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ साढ़े चार रेटिंग वाले मैच में अपने टाइटल को बचाया था। अफवाहें हैं कि मेन इवेंट पर रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर मुकाबला हो सकता है लेकिन क्राउड सीना बनाम टेकर मैच में ज्यादा दिलचस्पी दिखा सकती है।

अंत में हमें यही लगता है कि WWE को यह रीमैच कराना चाहिए क्योंकि इस दुश्मनी का निश्चित अंत नहीं हुआ है। टेकर रैसलमेनिया में बिना घोषणा के आ गए थे और सीना डेड मैन के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थे और यही वजह थी कि वो टेकर को इतने बढ़िया शेप में देखकर शॉक हो गए थे।

लेखक: सिराज असलम, अनुवादक- नीरज पाण्डेय

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...