WWE में 13 साल पहले हुआ था Roman Reigns के भाइयों का धमाकेदार डेब्यू, चैंपियंस पर हमला करके दिया सरप्राइज

Ujjaval
WWE में द उसोज़ का डेब्यू सालों पहले हुआ था
WWE में द उसोज़ का डेब्यू सालों पहले हुआ था

The Usos & Tamina: WWE इतिहास में जब भी टॉप टैग टीम्स की बात होगी, तो उनमें द उसोज़ (The Usos) का नाम जरूर आएगा। उसोज़ ने WWE में रहते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है। रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई उसोज़ ने 8 बार टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया है और अभी वो कंपनी का अहम हिस्सा हैं। उन्हें WWE में रहते हुए 13 साल पूरे हो गए हैं।

द उसोज़ ने 13 साल पहले Raw के एक एपिसोड में अपना डेब्यू किया था। वो अपनी बहन टमीना के साथ नज़र आए थे। Raw का 24 मई 2010 का एपिसोड खास रहा था। यहां पर द हार्ट डायनेस्टी (टायसन किड और डेविड हार्ट स्मिथ) का व्लादिमीर कोज़लोव और विलियम रीगल के खिलाफ मैच हुआ था।

youtube-cover

यहां हार्ट डायनेस्टी के यूनिफाइड टैग टीम टाइटल्स दांव पर लगे थे। दोनों ही टीमों के बीच अच्छा मैच हुआ और फैंस को कई अच्छे मोमेंट्स देखने को मिले। डेविड हार्ट स्मिथ और व्लादिमीर कोज़लोव लीगल स्टार थे। कोज़लोव ने दबदबा बनाया और फिर विलियम रीगल को टैग दिया। डेविड ने खुद को रीगल के अटैक से बचाया और टायसन को टैग दिया। दोनों ने रीगल पर अपना फिनिशर हार्ट अटैक लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

मैच के बाद से अचानक दो समोअन मेल और 1 फीमेल सुपरस्टार ने आकर टायसन, डेविड और नटालिया पर हमला किया। असल में यह उसोज़ और टमीना का मेन रोस्टर पर डेब्यू था। उन्होंने हार्डी डायनेस्टी के सदस्यों को धराशाई किया और फिर टॉप रोप से उनपर स्प्लैश लगाया। उनका डेब्यू काफी खतरनाक अंदाज में देखने को मिला था। इसके बाद द उसोज़ ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया और थोड़े समय तक संघर्ष करने के बाद वो टैग टीम टाइटल्स जीतने में भी सफल रहे।

youtube-cover

WWE में The Usos अभी Roman Reigns के साथ Bloodline फैक्शन का हिस्सा हैं

रोमन रेंस ने एक-एक करके जे और जिमी उसो को अपने साथ जोड़ा था और ब्लडलाइन फैक्शन की शुरुआत की थी। रेंस ने उसोज़ के साथ मिलकर काफी समय तक प्रभावित किया। बाद में सैमी ज़ेन और फिर सोलो सिकोआ भी ब्लडलाइन का हिस्सा बने। सैमी ग्रुप से अलग हो गए लेकिन बाकी रेसलर्स ने अपना दबदबा दिखाया है।

youtube-cover

मौजूदा समय में सैमी ज़ेन के कारण ब्लडलाइन के सदस्यों में दरार देखने को मिल रही है। लग रहा है कि फैक्शन के सदस्य जल्द ही अलग होने वाले हैं। द उसोज़ ग्रुप का अहम हिस्सा हैं और वो जल्द ही रोमन को धोखा दे सकते हैं। देखना होगा कि यह स्टोरीलाइन किस दिशा में जाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।