WWE Raw में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन करने के बाद Roman Reigns के भाइयों की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

Pankaj
WWE Raw में इस बार हुआ तगड़ा मुकाबला
WWE Raw में इस बार हुआ तगड़ा मुकाबला

The Usos: WWE Raw में इस हफ्ते द उसोज़ (The Usos) का शानदार मुकाबला हुआ। उसोज़ ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को मैट रिडल (Matt Riddle) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ डिफेंड की। ये मैच बहुत ही शानदार रहा। तगड़ा एक्शन यहां देखने को मिला था। अंत में उसोज़ ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर ली।

दरअसल इस मुकाबले का ऐलान पहले ही कर दिया था। पिछले हफ्ते कहा गया था कि द उसोज़ अपनी चैंपियनशिप को मैट रिडल और इलायस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस हफ्ते मैच शुरू होने से पहले एक वीडियो दिखाया गया। यहा ब्लडलाइन का इंटरव्यू हो रहा था। इलायस भी वहां पर आए लेकिन उनकी हालत ब्लडलाइन ने खराब कर दी। इसके बाद वो मैच में हिस्सा नहीं ले पाए। उनकी जगह मैच में फिर केविन ओवेंस ने हिस्सा लिया।

अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

द उसोज़ ने इस जीत के बाद ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने कैप्शन में "One and Done" लिखा।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी इस हफ्ते द उसोज़ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। ड्रू मैकइंटायर और शेमस के खिलाफ उनका मैच तय किया गया है। हालांकि अब इसमें बदलाव हो गया है। मैकइंटायर फिट नहीं है और अब उनकी जगह बुच लेंगे। बुच और शेमस अच्छी टक्कर द उसोज़ को दे सकते हैं।

द उसोज़ का चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा हैं। सैमी ज़ेन और सोलो सिकोआ का साथ इन दोनों को अच्छे से मिल रहा है। इस हफ्ते सोलो ने मैट रिडल के ऊपर खतरनाक अटैक किया था। रिडल को बाद में स्ट्रेचर से बाहर ले जाया गया था। ये देखकर सभी चौंक गए थे। सिकोआ का इतना भयंकर रूप पहली बार फैंस को देखने को मिला। बहुत ही गुस्से में वो इस बार थे। खैर अब इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी मजा आएगा। द उसोज़, सिकोआ और सैमी वहां पर भी धमाल मचाएंगे। एक बात तो तय है कि चैंपियनशिप मैच में तगड़ा एक्शन देखने को जरूर मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।