Create

WWE में Roman Reigns के भाइयों का बहुत बड़ा कारनामा, बतौर चैंपियन रोक पाना है बहुत ज्यादा मुश्किल

the usos wwe
द उसोज ने WWE में बड़ा कीर्तिमान बनाया

The Usos: WWE में द उसोज पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से काम कर रहे हैं और इस समय वो बहुत मजबूती से अपनी लैगेसी को आगे बढ़ा रहे हैं। इसी साल RK-Bro को हराकर जे उसो (Jey Uso) और जिमी उसो (Jimmy Uso) अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बने थे और तभी से टैग टीम डिविजन को डोमिनेट करते आए हैं।

अब उन्होंने एक और बड़ा कीर्तिमान स्थापित कर लिया है। द ब्लडलाइन के मेंबर्स का SmackDown टैग टीम टाइटल रन 400 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है और वो पिछले 120 दिनों से भी ज्यादा समय से अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं।

The #Bloodline = the most dominant faction in sports entertainment / pro wrestling history!NEW @WWENXT North American Champion @WWESoloSikoa @WWERomanReigns @WWEUsos and yes, a shoutout to honorary Uce @SamiZayn @WWE @USA_Network twitter.com/WWE/status/156…

जैसा कि हमने आपको बताया कि द उसोज, RK-Bro को हराकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बने थे, लेकिन उनके SmackDown टैग टीम टाइटल रन की शुरुआत Money in the Bank 2021 में हुई, जहां उन्होंने द मिस्टीरियोज़ को धमाकेदार अंदाज में मात दी थी।

क्या WWE में सैमी जेन के हाथों खत्म होगा द उसोज का टाइटल रन?

इन दिनों द ब्लडलाइन, सैमी जेन के काम से बहुत प्रभावित हुई है और उनके काम की तारीफ भी हो रही है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है जैसे जे उसो से उनका छत्तीस का आंकड़ा है। पिछले हफ्ते SmackDown में जे उसो के कारण सैमी जेन को रिकोशे के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी।

इस बात का सोलो सिकोआ पर बुरा असर पड़ा, जिन्होंने मैडकैप मॉस के खिलाफ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में अपने कज़िन ब्रदर्स को नहीं बल्कि सैमी जेन को रिंगसाइड पर अपने साथ रखा था। अंत में जेन ने सिकोआ को चैंपियनशिप रिटेन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ये एक ऐसी चीज़ रही, जिसे देख जे उसो का गुस्सा उबाल मारने लगा होगा। अगर जे उसो और जेन के बीच संबंध ठीक नहीं हुए तो संभव है कि कुछ समय बाद द कॉन्स्पिरेसी थ्योरिस्ट उस टीम का हिस्सा होंगे जो द उसोज को हराकर नई अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बनेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment