Create
Notifications

WWE ने Day 1 पीपीवी के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, 2 दिग्गज टीमों के बीच होगी जबरदस्त टक्कर

WWE Day 1 पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान
WWE Day 1 पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान
PANKAJ

1 जनवरी, 2022 को WWE का Day 1 पीपीवी होगा। WWE ने कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। अब एक और चैंपियनशिप मैच का ऐलान इस पीपीवी के लिए कर दिया गया है। द उसोज (The Usos) इस पीपीवी में अपनी स्मैकडाउन (Smackdown) टैग टीम चैंपियनशिप को कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और किंग वुड्स (King Woods) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। टॉकिंग स्मैक शो में इस बात की जानकारी दी गई और WWE ने मैच को ऑफिशियल कर दिया।

WWE Day 1 पीपीवी में होगा बहुत बड़ा मुकाबला

द उसोज और न्यू जे की राइवलरी काफी पहले से चल रही है। रोमन रेंस और किंग वुड्स के बीच ब्लू ब्रांड में मैच भी हुआ था। द उसोज और रोमन रेंस ने कोफी किंग्सटन के ऊपर भी खतरनाक अटैक किया था। कोफी इंजरी की वजह से बाहर हो गए थे। इस हफ्ते कोफी ने ब्लू ब्रांड में वापसी की। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जे उसो और किंग वुड्स के बीच शानदार मैच भी देखने को मिला था।किंग वुड्स की इस मैच में जीत हुई थी। हालांकि मैच में काफी बवाल देखने को मिला।

द उसोज ने अभी तक रोमन रेंस के साथ मिलकर अच्छा काम किया है। कोफी और वुड्स के पास भी चैंपियनशिप जीतने का अच्छा मौका होगा। शायद ये अंतिम मौका इन दोनों सुपरस्टार्स के पास चैंपियनशिप जीतने का होगा। ये चारों सुपरस्टार्स अगर रिंग में रहेंगे तो फिर कुछ ना कुछ नया जरूर देखने को मिलेगा। फैंस भी चाहते हैं कि एक अच्छा मैच देखने को मिले।

Day 1 पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान भी कर दिया गया है। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करेंगे। इस पीपीवी में सबसे बड़ा मुकाबला रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में लैसनर ने वापसी कर काफी धमाल मचाया। दोनों के बीच इस पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। WWE द्वारा जल्द ही कुछ और बड़े मैचों का ऐलान किया जाएगा। इस बार मैच कार्ड काफी तगड़ा रहेगा क्योंकि साल 2022 का ये पहला पीपीवी होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...