Create

WrestleMania न्यूज़: 8 रैसलरों ने टैग टीम टाइटल के लिए लड़ा बेहतरीन मैच, चैंपियंस की हुई जीत

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियन के रूप में एंट्री लेने वाले द उसोज़ ने अपने टैग टीम टाइटल को रिटेन कर लिया है। उसोज़ ने एलिस्टर ब्लैक-रिकोशे, शिंस्के नाकामुरा-रुसेव और द बार (शेमस, सिजेरो) की जोड़ी को हराते हुए अपना टाइटल डिफेंड किया है। उसोज़ ब्रदर्स छह बार के टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं।

स्मैकडाउन लाइव टैग टीम मुकाबला जे उसो और एलिस्टर ब्लैक के साथ शुरु हुआ और कुछ सेकेंड में ही शेमस ने ब्लैक को टैग दिया और रिंग में घुस गए। कुछ ही देर में रिंग में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और सभी सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर टूट पड़े।

शेमस और सिज़ेरो की जोड़ी ने तो तूफान ला दिया। एक तरफ सिज़ेरो ने रिकोशे के दोनों पैरों को पकड़कर उन्हें हवा में घुमाना शुरु कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ शेमस ने एक-एक करके रूसेव, शिंस्के नाकामुरा, जे उसो और एलिस्टर ब्लैक को सीने पर लगातार प्रहार करने वाले मूव का शिकार बनाया।

एक समय पर रूसेव और नाकामुरा को छोड़कर बाकी सभी सुपरस्टार्स रस्सी पर थे और इसी का फायदा उठाकर रूसेव और नाकामुरा ने सबको एकसाथ ही रिंग में पटक दिया। फिर सभी सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर अपने-अपने बेस्ट मूव्स का इस्तेमाल किया। रिकोशे और सिज़ेरो के बीच सबसे बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला और दोनों ने एक-दूसरे पर अपने मूव्स का इस्तेमाल किया।

रिकोशे ने मौके का फायदा लेने के लिए शेमस को पिन करने की कोशिश की, लेकिन अन्य सुपरस्टार्स ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। इसके बाद जिमी और जे उसो ने अपने फिनिशिंग मूव का इस्तेमाल करते हुए शेमस को चित कर दिया और फिर उन्हें पिन करते हुए कामयाबी के साथ अपना टाइटल डिफेंड कर लिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment