WWE में Roman Reigns की मदद से अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनने वाले दिग्गजों की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE Smackdown में रोमन रेंस और द उसोज
WWE Smackdown में रोमन रेंस और द उसोज

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते द उसोज (The Usos) ने RK-Bro को टाइटल यूनिफिकेशन मैच में हराते हुए इतिहास रच दिया है। शो समाप्त होने के बाद उन्होंने अपनी लेटेस्ट जीत को लेकर बातचीत की है। SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज और RAW टैग टीम चैंपियंस RK-Bro ने अपने टाइटल्स को विनर्स टेक ऑल मैच में दांव पर लगाया था। मेन इवेंट में हुए इस धमाकेदार मुकाबले में चारों सुपरस्टार्स से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। हालांकि, अंत में रोमन रेंस की मदद से उसोज की टीम को जीत मिली।

मैच के बाद हुए बैकस्टेज इंटरव्यू में द उसोज ने अपनी इस जीत पर प्रतिक्रिया दी है। नए अनडिस्प्युटेड टैग टीम चैंपियंस ने कहा है कि उन्हें इस रिजल्ट पर भरोसा है और वो अपनी लेटेस्ट अचीवमेंट पर गर्व करते हैं।

उन्होंने कहा,

हमने पहले ही सबको बता दिया था। आज रात हमने सबको दिखाया है कि द उसोज क्या हैं। अब कहने के लिए ज्यादा कुछ बचा नहीं है, लेकिन एक चीज है। आप नए यूनिफाइड WWE टैग टीम चैंपियन को देख रहे हैं।

रिडल और रैंडी ऑर्टन ने अंत तक लड़ाई की, लेकिन समय पर रोमन रेंस द्वारा मैच में डाला गया खलल निर्णायक साबित हुआ। मैच के फाइनल मोमेंट में रोमन ने जे उसो की मदद की और इससे उन्हें मोमेंटम वापस हासिल करने में मदद मिली और फिर उन्होंने द ओरिजनल ब्रो को पिन करके जीत हासिल की।

WWE SmackDown में हुए खतरनाक अटैक के बाद मेडिकल जांच के लिए भेजे गए RK-Bro

मेन इवेंट के बाद रोमन रेंस और द उसोज ने आरके-ब्रो पर हमला बोल दिया था। उन्होंने रिडल को तो अनाउंसिंग टेबल पर भी दे मारा था। WWE ने बाद में साफ किया था कि रैंडी ऑर्टन और रिडल दोनों को मेडिकल जांच के लिए जाना पड़ा है। यह भी बताया गया है कि रिडल पर जिस तरह का हमला हुआ था उसके बाद उन्हें पीठ और पसलियों में समस्या हुई है। दोनों की चोट को लेकर इसके अलावा कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।