Create

WWE News: Roman Reigns के भाइयों को मिले नए प्रतिद्वंदी, Royal Rumble 2022 में हो सकता है चैंपियनशिप मैच

WWE SmackDown की शुरूआत में हुआ धमाकेदार मैच
WWE SmackDown की शुरूआत में हुआ धमाकेदार मैच
PANKAJ

WWE SmackDown में द उसोज (The Usos) की राइवलरी अभी तक न्यू डे के साथ चल रही थी। दोनों के बीच SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच भी हुआ। द उसोज ने लगातार अभी तक अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। द उसोज को अब नए प्रतिद्वंदी मिल गए है। द उसोज को अब स्मैकडाउन (SmackDown) चैंपियनशिप के लिए द वाइकिंग रेडर्स (The Viking Raiders) चुनौती देंगे। शायद दोनों टीम्स के बीच WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में मुकाबला हो सकता है।

The #VikingRaiders have earned a shot at the @WWEUsos' #SmackDown Tag Team Championship! @Erik_WWE @Ivar_WWE https://t.co/HNlFUXYk7Q

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के भाइयों को मिले नए प्रतिद्वंदी

शो की शुरूआत में इस हफ्ते SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच हुआ। ये एक फैटल 4वे टैग टीम मुकाबला था। लोस लोथारियस vs द वाइकिंग रेडर्स vs सिजेरो-मंसूर vs जिंदर महल और शैंकी के बीच ये तगड़ा मुकाबला देखने को मिला। उम्मीद के मुताबिक वाइकिंग रेडर्स ने इस मैच में जीत हासिल की। अब वाइकिंग रेडर्स और द उसोज के बीच आने वाले समय में तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

रोमन रेंस के साथ आने के बाद अभी तक द उसोज ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उम्मीद की जा रही है कि Royal Rumble 2022 में द उसोज और वाइकिंग रेडर्स के बीच मुकाबला होगा। इस इवेंट में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस बार सैथ रॉलिंस WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो इसका प्रभाव द उसोज के ऊपर भी नजर आ सकता है। द उसोज भी अपनी चैंपियनशिप गंवा सकते हैं। वैसे फैंस भी अब टाइटल में बदलाव देखना चाहते हैं।

वाइकिंग रेडर्स ने रेड ब्रांड में भी अच्छा काम किया था। हालांकि इनके प्रदर्शन के हिसाब से अभी तक इन्हें पुश नहीं मिला। शायद इस बार WWE इनके ऊपर भरोसा जता सकता है। वाइकिंग रेडर्स ने टैग टीम डिवीजन में शानदार काम दिखाया है। फैंस भी काफी चीयर वाइकिंग रेडर्स को करते हैं। अब देखना होगा कि WWE द्वारा इन दोनों टीम्स के बीच मैच का ऐलान कब किया जाता है। खैर जो भी हो लेकिन फैंस को इनके मैच में काफी एक्शन देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...