Create

WWE ने WrestleMania 38 के लिए Roman Reigns के भाइयों के चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, 10 महीने पुरानी टीम से होगी टक्कर

WWE WrestleMania 38 में होगा तगड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में होगा तगड़ा मुकाबला
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 के लिए एक और सुपरहिट मैच का ऐलान कर दिया गया है। द उसोज को इस मेगा इवेंट के लिए नए प्रतिद्वंदी मिल गए। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में द उसोज अपनी स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप को शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और रिक बूग्स (Rick Boogs) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच में फैंस को काफी मजा आएगा। इस बार टाइटल में बदलाव भी देखने को मिल सकता है।

WWE WrestleMania 38 में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा शानदार मुकाबला

दरअसल SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में द उसोज ने शानदार प्रोमो कट किया। रोमन रेंस की बात भी उन्होंने की। द उसोज ने कहा कि WWE के पास उनके लिए कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। इसके बाद शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स ने एंट्री की और चैंपियनशिप मैच की मांग कर दी। बूग्स और नाकामुरा ने चैंपियन बनने का दावा किया। इसके बाद जिमी उसो ने बड़ा ऐलान किया। जिमी ने कहा कि अगर जे उसो को बूग्स हरा देंगे तो उन्हें चैंपियनशिप मैच मिल जाएगा।

बूग्स और जे उसो के बीच इसके बाद सिंगल मैच देखने को मिला। बूग्स ने इस मैच में जीत हासिल कर ली। WWE ने इसके बाद WrestleMania 38 के लिए चैंपियनशिप मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया। Elimination Chamber इवेंट में द उसोज और वाइकिंग रेडर्स के बीच टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया था। समय की कमी के कारण इस इवेंट में मैच नहीं हो पाया। SmackDown में इसके बाद वाइकिंग रेडर्स और द उसोज के बीच मैच हुआ था। द उसोज ने वाइकिंग रेडर्स को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी।

पिछले हफ्ते द उसोज ने नाकामुरा और रिक बूग्स के ऊपर अटैक किया था। यहां से ही इनकी राइवलरी शुरू हुई थी। WrestleMania 38 में अब जबरदस्त मैच इन दोनों टीम्स के बीच देखने को मिलेगा। फैंस को इस बार बड़ा सरप्राइज भी देखने को मिल सकता है। बूग्स और नाकामुरा नए टैग टीम चैंपियन बन सकते हैं। आपको बता दें नाकामुरा और बूग्स करीब 10 महीने से साथ में काम कर रहे हैं। दोनों ने अभी तक शानदार काम किया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...