Create

कहानी उस WWE फैन की, जिसने अब तक हुई सभी 34 रैसलमेनिया एरीना में जाकर लाइव देखी

Enter caption

रैसलिंग एक ऐसा जुनून है जिसमें खो जाने पर आपको इसमें मज़ा आने लगता है। विंस मैकमैहन ने जब 35 साल पहले रैसलमेनिया की शुरूआत की होगी, तो ये अंदाज़ा नहीं लगाया होगा कि कोई उस शो का हर साल हिस्सा रहेगा। सभी खेलों में कुछ फैन ऐसे होते हैं, जो उस खेल के जुनून में सब कुछ भूल जाते हैं, और ऐसे तो क्रिकेट में सचिन और धोनी के फैन को सब जानते हैं।

WWE में शायद आपको वो चेहरा याद आएगा जो अंडरटेकर की स्ट्रीक टूटने के बाद फेमस हुआ था, मगर हम आज आपको एक ऐसे WWE फैन के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने रैसलमेनिया 1 से लेकर अबतक हर साल इस शो में शिरकत की है। ये हैं चार्ली एडोर्नो जिन्हें लोग प्यार से रिंगसाइड चार्ली कहते हैं।

अपने सफर के बारे में बात करते हुए चार्ली ने बताया कि जब पहला रैसलमेनिया हुआ था, तब वो मैडिसन स्क्वायर गार्डन के पास थे। उस समय उनका परिवार वहां छुट्टियाँ मना रहा था। उनके परिवार ने सोचा कि ये एक इवेंट है, जिसमें काफी एंटरटेनमेंट होगा और इसकी वजह से वो इस शो को देखने के लिए गए।

उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें मैच काफी पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने हर रैसलमेनिया में हिस्सा लिया। वो आज भी रैसलमेनिया 3 के दौरान हल्क होगन और आंद्रे द जाइंट के बीच हुए मैच को अपना सबसे अच्छा रैसलमेनिया पल मानते हैं।

द ग्रेट फेलास उनकी पसंदीदा फ़िल्म है, और वो रोडी पाइपर को सबसे ज़बरदस्त हील मानते हैं जो अपने काम से काफी हीट पैदा करते थे। उनका काम इतना अच्छा था कि वो ना सिर्फ प्रोमोज़ बल्कि पाइपर ऐसे शोज़ को हिट कर लेते थे। उन्होंने बताया कि उनके कुछ दोस्तों के साथ शुरू हुआ ये सफर अब भी जारी है, और वो इस सफर को अपने आखिरी पल तक जारी रखना चाहेंगे। उनकी नज़र में ये एक इवेंट नहीं, एक सेलेब्रेशन है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment