Create
Notifications

वायट फैमिली ने Royal Rumble में एंट्री की घोषणा की

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

29 जनवरी को अलामाडोम में WWE का बड़ा इवेंट रॉयल रंबल होने जा रहा है। ऐसे में WWE इस इवेंट को बड़ा बनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है। रॉयल रंबल के लिए कुछ बड़े रैसलर्स का मुकाबला पहले ही तय हो गया है, और अब इस लिस्ट में न्यू वायट फैमिली का भी नाम सामने आ गया है। वायट फैमिली में वैसे कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आज हुए स्मैकडाउन लाइव में पूरी फैमिली के बीच तनाव देखने को मिला। जोरदार बहस के साथ रैंडी ऑर्टन और ल्यूक हार्पर ने एक दूसरे को थप्पड़ भी जड़ दिया। इन सब के बीच ब्रे वायट ने न्यू वायट फैमिली के रॉयल रंबल में एंट्री करने की घोषणा कर दी। पिछले साल 25 अक्टूबर को हुए स्मैकडाउन लाइव के शो में रैंडी ऑर्टन ने वायट फैमिली ज्वॉइन की थी। इसके बाद इन्होंने कई मैच जीते। पिछले साल न्यू वायट फैमिली ने साथ रहते हुए टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। लेकिन कुछ ही दिनों बाद अमेरिकल एल्फा ने उनसे ये टाइटल छीन लिया था।

वैसे इस हफ्ते भी रैंडी ऑर्टन और ल्यूक हार्पर के बीच तनाव साफ देखने को मिला। हार्पर इस बार रैंडी ऑर्टन और डीन एम्ब्रोज के इंटरकॉन्टिनेंटल मैच के बीच में तब आ गए जब रैंडी जीत के करीब थे। हालांकि रैंडी को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। इन दोनों को गुस्सा रिंग में भी देखने को मिला लेकिन ब्रे वायट दोनों को शांत करते हुए दिखे। जबकि एक मौके पर ब्रे वायट ने हार्पर के थप्पड़ मार दिया। "Looks like things are about to come to a head in the #WyattFamily!" - @MauroRanallo #SDLive pic.twitter.com/F7yt7R3frH
— WWE (@WWE) January 18, 2017 इस सैगमेंट के कुछ देर बाद ही ब्रे वायट ने घोषणा कर दी कि, वायट फैमिली रॉयल रंबल में प्रतिभाग करेगी।  वहीं रैंडी और हार्पर के तनाव को देखते हुए इन दोनों का मैच अगले हफ्ते की स्मैकडाउन यानी रॉयल रंबल से पहले होने वाले एपिसोड के लिए एलान कर दिया गया। उधर इस मैच पर ब्रे वायट ने कहा कि, इस मैच में एक गिरेगा और दूसरा उठेगा। लेकिन अंत में हमारी फैमिली सबसे मजबूत रहेगी। इसके तुरंत बाद फैंस ये उम्मीद लगा रहे है कि, इस बात का मतलब है कि रैंडी ऑर्टन अब वायट फैमिली में ज्यादा दिन नहीं टिकने वाले है।
Published 18 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now