Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW न्यूज़: यंग बक्स को अपनी पुरानी रेसलिंग कंपनी से मिला खास ऑफर

  • यह टीम मैच बढ़िया होगा
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:49 IST

वर्तमान समय की सबसे बेहतरीन टैग टीम
वर्तमान समय की सबसे बेहतरीन टैग टीम

इम्पैक्ट रेसलिंग के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट स्कॉट डी'अमोर ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि वह वर्तमान समय में AEW में काम कर रही दुनिया की सबसे बेहतरीन टैग टीमों में से यंग बक्स को एक मैच के लिए इम्पैक्ट रेसलिंग में फिर से बुलाना चाहते हैं।

यंग बक्स टैग टीम (मैट और निक जैक्सन) ने कुछ साल पहले 2009 से 2011 तक इम्पैक्ट रेसलिंग में काम किया था और उस समय यह टैग टीम इस रेसलिंग कंपनी की सबसे बढ़िया टीमों में से एक थी। मैट और निक जैक्सन ने इस कंपनी को छोड़ने के बाद NJPW, ROH में भी काम किया।

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown में इन 5 चीज़ों को सही तरह से किया

यंग बक्स टैग टीम द्वारा इम्पैक्ट रेसलिंग कंपनी को छोड़ने का फैसला सही साबित हुआ क्योंकि इसके बाद इस टीम ने इंडिपेंडेंट सर्किट में अपने बढ़िया काम से दुनियाभर के रेसलिंग फैंस की बीच अपनी खास जगह बनाई। हाल ही में इम्पैक्ट रेसलिंग के टैग टीम चैंपियन ईथन पेज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया और इस ट्वीट में 2020 के अप्रैल में रेसलमेनिया 36 वीक के अंत में इम्पैक्ट रेसलिंग एक रात के लिए "TNA" को वापस लाएगी।

यंग बक्स टैग टीम के सदस्य मैट जैक्सन ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने TNA में काम करने के दौरान की एक फोटो शेयर की। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इम्पैक्ट रेसलिंग के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट स्कॉट डी'अमोर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि यंग बक्स को एक मैच लड़ने के लिए वापस आना चाहिए।

आपको बता दें कि इम्पैक्ट रेसलिंग को पहले TNA के नाम से जाना जाता था और यंग बक्स को इस रेसलिंग कंपनी में जनरेशन मी टैग टीम के नाम से जाना जाता था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 21 Oct 2019, 17:13 IST
Advertisement
Fetching more content...