Create

WWE के Money in the Bank ब्रीफकेस के विजेता को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, फैंस को सरप्राइज देने का बनाया था प्लान

सबको चौंकाते हुए थ्योरी ने जीता है Money In The Bank
सबको चौंकाते हुए थ्योरी ने जीता है Money In The Bank
reaction-emoji
Neeraj

Theory: WWE सुपरस्टार थ्योरी (Theory) ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) कॉन्ट्रैक्ट जीतते हुए फैंस को चौंका दिया था। थ्योरी लैडर मैच का हिस्सा नहीं थे और उन्हें मैच से ठीक पहले इसमें जोड़ा गया था। इस मैच से पहले उन्होंने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सामना किया था, लेकिन वो यहां अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप गंवा बैठे थे।

डेव मेल्टजर के मुताबिक थ्योरी के लिए कंपनी ने पहले से ही यह प्लान बना रखा था। कंपनी द्वारा 24 साल के सुपरस्टार को इस तरह पुश किया जाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मेल्टजर ने कहा,

"थ्योरी को मैच में बाद में जोड़ा गया था और उन्होंने ब्रीफकेस जीत लिया। अब वह इसे Summerslam में कैश-इन करने वाले हैं। भले ही उन्हें काफी समय बाद जोड़ा गया था, लेकिन यह हमेशा से प्लान था कि थ्योरी ही इस मैच को सरप्राइज के तौर पर जीतेंगे।"
THEORY IS MR. #MITB!@_Theory1 wins!!! https://t.co/AXg3cn1fvt

WWE में क्यों इतनी सफलता हासिल कर रहे हैं थ्योरी?

प्रो रेसलिंग जर्नलिस्ट का भी मानना है कि कंपनी के इतिहास के सबसे युवा यूएस चैंपियन को अगले टॉप स्टार के रूप में चुना गया है और यही कारण है कि वह काफी ज्यादा सफलता हासिल कर रहे हैं। मेल्टजर ने कहा,

"24 साल की उम्र में थ्योरी ऐसे टैलेंट बन गए हैं, जिसे कंपनी की ओर से बड़ा पुश दिया जा रहा है और वह भी ऐसे समय में, जब युवाओं को अधिक पुश नहीं किया जाता है। थ्योरी के पास अपनी कला है, लेकिन उन्हें हैंड पिक स्टार के रूप में चुनने से काफी ज्यादा हीट मिली है और वर्तमान समय में काफी सारे हील भी ऐसा नहीं कर पाते हैं।"
💰MR. MONEY IN THE BANK💰 https://t.co/jJiPi4MRZC

मेल्टजर ने यह भी कहा है कि लिव मॉर्गन के Money in the Bank जीतने और फिर SmackDown विमेंस टाइटल भी जीतने के पीछे का कारण भी थ्योरी ही थे। उनके मुताबिक कंपनी मॉर्गन को टाइटल दिलाकर थ्योरी की जीत को कवर करना चाहती थी क्योंकि कोई भी थ्योरी को यह मैच जीतते हुए नहीं देखना चाहता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...