"मैं WWE से पहले John Cena का बहुत बड़ा फैन था" - मौजूदा चैंपियन ने 16 बार के चैंपियन को लेकर दिया बयान

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं जॉन सीना
WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं जॉन सीना

WWE सुपरस्टार और मौजूदा यूएस चैंपियन थ्योरी (Theory) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो WWE के फैन बनने से पहले जॉन सीना (John Cena) के बहुत बड़े फैन थे। बता दें कि महज 24 साल की उम्र में ही थ्योरी की WWE के टॉप स्टार्स में गिनती होने लगी है।

इतना ही नहीं थ्योरी हाल ही में WWE के इतिहास में सबसे कम उम्र के यूएस चैंपियन बने हैं। थ्योरी से पहले WWE में एक और सुपरस्टार जिन्होंने कम उम्र में ही इस खिताब को जीता था, वो कोई और नहीं बल्कि जॉन सीना थे। वहीं विंस मैकमोहन समेत कई लोग थ्योरी को जॉन सीना की तरह अगले बड़े सुपरस्टार के तौर पर देखते हैं।

After The Bell के साथ इंटरव्यू में थ्योरी ने जॉन सीना के बारे में बात करते हुए कहा-

आप जानते हैं कि मुझे जो मिला, मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी पहले ऐसा था। मैं स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के बारे में इतना पागल नहीं था लेकिन मुझे लगता है कि मैं सिर्फ जॉन सीना के कैरेक्टर के साथ जुड़ा हुआ था जो मुझे काफी प्रेरित करता था। खासतौर पर ट्विटर पर जो कुछ उन्होंने मेरे बारे में कहा वो बहुत दिलचस्प था लेकिन साथ ही में काफी प्रेरक भी था।

WWE में कब होगी जॉन सीना की वापसी?

बता दें कि साल 2021 में फैंस ने SummerSlam के दौरान WWE रिंग में जॉन सीना को आखिरी बार देखा, जब उनका सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस से हुआ था। इस मैच में जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था।

एडम ग्लिन से बात करते हुए जॉन सीना ने कहा कि उन्हें इस साल वापसी की उम्मीद है और वो WWE में अपने 20 साल का जश्न मनाना चाहते हैं।

जॉन सीना ने कहा, ‘

’जल्द ही WWE में मुझे 20 साल हो जाएंगे, ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। WWE में बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन, ब्रॉक हम सभी को इस साल 20 साल के हो गए हैं। मैं अपने दरवाजे तक आए किसी भी मौके को ना नहीं कहना चाहता हूं। इसलिए मुझे पता है कि मैं कब वापसी करुंगा, लेकिन उम्मीद है कि ये जल्द ही होगी।‘’

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now