Create
Notifications

प्रो रैसलिंग इतिहास में आज का दिन: 11 फरवरी 2017

PANKAJ
visit

भले ही केविन ओवंस और क्रिस जैरिको आज के टाइम पर WWE में सबसे अच्छे दोस्त हों, लेकिन इनका पिछला रिकॉर्ड काफी अच्छा नहीं रहा है। ये पहले एक दूसरे के दुश्मन थे। आज के ही दिन केविन ओवंस ने अपना सफर की शुरूआत करते हुए NXT का खिताब अपने नाम किया था। केविन ओवंस ने सैमी जेन को हराया था। इसके अलावा जैरिको ने भी इसी दिन टाइटल अपने नाम किया था।

#1 केविन ओवंस ने NXT टाइटल जीता था: 11th फरवरी 2015

youtube-cover

NXT ने केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच की लड़ाई को बहुत अच्छे से आगे बढ़ाया है। इन दोनोें की स्टोरीलाइन यहीं से आगे बढ़ी। जेन ने आंद्रे नेविल को हराकर NXT टाइटल अपने नाम किया था। इसके बाद 11 फरवरी 2015 को सैमी जेन का मुकाबला केविन ओवंस से हुआ था। बहुत से लोगों ने उम्मीद लगाई थी कि ये मैच सैमी जेन जीत जाएंगे। लेकिन मैच में सब कुछ उल्टा ही हुआ। केविन ओवंस के वार से सैमी जेन बच नहीं पाए। और उन्होंने सैमी को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। टैक्निकल नॉकआउट में केविन ओवंस को विजेता घोषित किया गया था। इसके बाद केविन ओवंस ने जॉन सीना को सीधे WWE में टक्कर दी थी।

#2 जैरिको Vs स्टाइल्स: 11th फरवरी 2016

youtube-cover

2016 रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स के सरप्राइज एंट्री से फैंस काफी आश्चर्यचकित हुए थे। एजे स्टाइल्स अंतिम के 29 मिनट रंबल में रहे थे। वहीं से मेन रोस्टर में आ गए थे। एजे स्टाइल्स की पहली लड़ाई क्रिस जैरिको के साथ हुई थी। रॉ के पहले एपिसोड में स्टाइल्स और जैरिको का आमना सामना हुआ था।यहां स्टाइल्स ने बाजी मारी थी। इसके बाद इनके बीच स्मैकडाउन में एक रीमैच भी हुआ था। जहां जैरिको ने बाजी मारी थी।

#3 साशा बैंक्स ने NXT टाइटल जीता: 11 फरवरी 2015

youtube-cover

NXT टेकओवर में आज के ही दिन साशा बैंक्स ने NXT टाइटल अपने नाम किया था। ये मैच शार्लेट, साशा, बैकी लिंच और बेली के बीच था।ये मैच काफी लंबा चला था। लेकिन अंतिम में साशा बैंक्स ने ये मैच जीता। इससे पहले ये टाइटल शार्लेट के पास था। इसके बाद से ही इन चारों की स्टोरीलाइन को काफी मजबूती मिली थी। साथ ही मेन रोस्टर में भी इनका नाम सामने आ गया।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now