Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कोफी किंग्सटन को WWE चैंपियन बनाने के 3 तरीके

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.49K   //    12 Mar 2019, 13:30 IST

Enter caption

कोफ़ी किंग्सटन वो नाम है, जिसे हर रैसलिंग फैन जानता है। कोफ़ी WWE के लिए काफी वर्षो से काम करते आ रहे हैं, और उन्होंने WWE में काफी नाम कमाया है, साथ-ही-साथ पूरी दुनिया में उनके लाखो फैंस हैं।  

वह चार बार के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन, तीन बार के यूएस चैंपियन और आठ बार के WWE वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। कोफ़ी, जेवियर और बिग ई के साथ मिलकर न्यू डे के रूप में रॉ टैग टीम चैंपियन बने, साथ-ही-साथ उन्हें न्यू डे के रूप में WWE के इतिहास में सबसे ज्यादा दिन तक टैग टीम चैंपियन बने रहने का गौरव प्राप्त है। 

यह अकेला सबूत है जो दर्शाता है कि WWE में काफी काम ऐसे लोग है, जो कोफ़ी किंग्सटन के स्तर के हैं। फिर भी यह काफी शर्म की बात है कि कोफ़ी किंग्सटन आज तक WWE चैंपियन नहीं बन पाये हैं। ये सारी चीज़ें जल्द ही बदलनी चाहिए, कोफ़ी जैसे रैसलर के लिए WWE चैंपियन बनना काफी जरुरी है। WWE कोफ़ी जैसे सुपरस्टार्स के टैलेंट को इस तरह बर्बाद नहीं कर सकती। 

अब जबकि कोफ़ी के वर्ल्ड चैंपियन बनने का मुद्दा काफी गरमा रहा है, हम यहाँ ऐसे तीन तरीकों के बारे में चर्चा करने वाले हैं जिससे कोफ़ी वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।

#3 कोफी किंग्सटन विंस मैकमैहन से WWE टाइटल मैच की मांग करें

Kofi vs The Bar

कोफ़ी किंग्सटन काफी उत्साहित होकर फास्टलेन में गए थे, पर वो उससे ज्यादा तब उत्साहित थे, जब मैकमैहन फैमिली ने उन्हें तलब किया था। कोफ़ी और उनके कुछ फैंस को विश्वास था कि विंस मैकमैहन उनको डेनियल ब्रायन और केविन ओवेंस के मैच में शामिल करेंगे, पर ऐसा हो न सका। इसकी जगह विंस ने कोफ़ी को 'द बार' के खिलाफ मैच में शामिल कर दिया। इस मैच के नियम के अनुसार, शेमस और सिजेरो एक साथ रिंग में रहकर कोफ़ी के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। 

कोफ़ी ने इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, पर वो उन दोनों को हरा नहीं पाए। कोफ़ी इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में आकर विंस मैकमैहन से डेनियल ब्रायन के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल मैच की मांग कर सकते है। कोफ़ी इस टाइटल मैच को डिजर्व करते हैं, क्योंकि कुछ हफ्ते पहले उन्होंने डेनियल ब्रायन को पिन किया था। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...