पहले एवोल्यूशन PPV के लिए 3 हॉल ऑफ फेमर्स के नाम सामने आए

इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ की शुरुआत स्टैफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन ने की। रैंप पर खड़े पूरे विमेंस रोस्टर और उनके पीछे मौजूद मेंस रैसलर्स के सामने स्टैफ़नी मैकमैहन ने एक नए 'एवोल्यूशन' PPV का ऐलान किया जिसमें सिर्फ महिला रैसलर्स ही भाग लेंगी। WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस PPV का हिस्सा बनने वाली कुछ वर्तमान महिला रैसलर्स और वापसी करने वाली 3 हॉल ऑफ फेम रैसलर्स के नाम जारी कर दिए हैं। WWE ने ट्रिश स्ट्रैटस और लिटा के नाम की पुष्टि की और साथ ही इस बात की जानकारी भी दी कि बेथ फ़ीनिक्स, रॉ कमेंट्री टीम का हिस्सा होने वाली हैं। गौरतलब है कि एक हफ्ते से चल रही अटकलों के बीच WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टैफ़नी मैकमैहन ने रविवार, 28 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में होने वाले एवोल्यूशन PPV, जिसमें सिर्फ और सिर्फ महिलाएं भाग लेंगी, का ऐलान किया। यह इवेंट WWE नेटवर्क पर सीधा प्रसारित किया जाएगा और इस PPV में रॉ, स्मैकडाउन, NXT और NXT UK के विमेंस चैंपियनशिप मैच होंगे। इसके अलावा 'मे यंग क्लासिक' 2018 का फाइनल भी आयोजित किया जाएगा।

स्टैफ़नी मैकमैहन ने कहा कि इस इवेंट पर 50 से ज्यादा रैसलर्स हिस्सा लेंगी लेकिन WWE की आधिकारिक वेबसाइट ने इस PPV का हिस्सा बनने वाली महिला रैसलर्स के बारे में थोड़ा विस्तार से बताते हुए कहा: "रोस्टर पर मौजूद हर महिला रैसलर इस PPV का हिस्सा बनेगी, जिसमें रोंडा राउजी, शार्लेट फ्लेयर, एलेक्सा ब्लिस, साशा बैंक्स, कार्मेला, नाया जैक्स और असुका के साथ ही साथ WWE हॉल ऑफ फेमर्स और लैजेंड ट्रिश स्ट्रेटस, लिटा और भी कई रैसलर्स शामिल हैं।" यह काफी बड़ा इवेंट साबित होने वाला है और इन तीन महान विमेंस रैसलर्स के जुड़ने से 'एवोल्यूशन' और भी दिलचस्प एवं दर्शनीय बन जायेगा।

अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि लिटा, ट्रिश और बेथ फ़ीनिक्स रिंग में नजर आएंगी या नहीं, लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि सिर्फ ये रैसलर्स ही वापसी करने वाली सुपरस्टार्स नहीं होंगी। इस PPV में विमेंस टाइटल मुकाबलों को जोड़कर WWE ने इसे रोचक बना दिया है। इन टाइटल मैचों में NXT UK विमेंस टाइटल मैच भी शामिल है, जो इस इवेंट को ऐतिहासिक बनाता है। अनुवादक: गैरी कैसीडी, अनुवादक: उत्कर्ष मिश्र

App download animated image Get the free App now