Create
Notifications

Raw की 25वीं सालगिरह में नजर आ सकते हैं तीन बड़े दिग्गज

मयंक मेहता

The Sun और Give Me Sport की रिपोर्ट के मुताबिक WWE मंडे नाइट रॉ की 25वीं सालगिरह के लिए तीन बड़े दिग्गजों से आने के लिए बात कर रही है। द रॉक, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और हल्क होगन शायद द अंडरटेकर, शॉन माइकल्स, केविन नैश, जैरी लॉलर और जिम रॉस को जॉइन कर सकते हैं, जिनके नाम की घोषणा इस खास शो के लिए हो चुकी है। WWE रॉ 25वीं सालगिरह 22 जनवरी 2018 को सेलिब्रेट करेगी और यह एपिसोड न्यू यॉर्क के ब्रुकलिन के बार्केलज सेंटर से लाइव आएगा। इसी वैन्यू में रॉ का पहला एपिसोड हुआ था। हमने द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को पिछले कुछ सालों में कई बार WWE में देखा जा चुका है। खासकर उन्हें रैसलमेनिया जैसे शो में देखा जा चुका है। हालांकि हल्क होगन भी बड़े विवाद में आने से पहले तक WWE टीवी पर कुछ हद तक नजर आते रहे हैं। द रॉक आजकल काफी बिजी चल रहे हैं, क्योंकि इस समय वो हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार बन चुके हैं और उनको रॉ के एतिहासिक एपिसोड के लिए लाना WWE के लिए काफी बड़ी बात होगी। रॉक ने कई बार WWE की रेटिंग को बढ़ाने में मदद भी की है, शायद इसी वजह से WWE उन्हें इस खास एपिसोड के लिए लाना चाहती है।

स्टोन कोल्ड हाल ही में WWE नेटवर्क पर अपना पॉडकास्ट लेकर आते थे, लेकिन उन्हें WWE रिंग में रैसलमेनिया 32 के बाद से नहीं देखा गया है। वो उस मेगा इवेंट में शॉन माइकल्स और मिक फोली के साथ नजर आए थे। हल्क होगन बड़े विवाद में फंसने से पहले उन्होंने मंडे नाइट रॉ में खास एपिसोड शूट किया था।
WWE रॉ की 25वीं सालगिरह को सफल बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है और इसमें जॉन सीना और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर भी नजर आने वाले हैं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...