Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell in a Cell के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

51   //    05 Sep 2018, 10:23 IST

हैल इन ए सैल का काउंट डाउन शुरु हो गया है तो इसके लिए मैच कार्ड भी तैयार हो रहा है।  ये पीपीवी दोनों ब्रांड का होने वाला है जिसके कुछ मैच तय हो गए है तो कुछ मैच को धीरे -धीरे कार्ड में डाले जा रहे हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में हैल इन ए सैल को  लेकर बड़ी घोषणा हुई जिसमें चैंपियनशिप मैच को शामिल किया गया।

बैकी लिंच और शार्लेट के दोस्ती काफी पुरानी है। समरस्लैम में बैकी लिंच, शार्लेट और कार्मेला का ट्रिपल थ्रेट मैच विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुआ था, इस मैच को शार्लेट ने जीत लिया जिसके बाद बैकी ने गुस्से में उनपर अटैक कर दिया।  पहले ये मैच बैकी और कार्मेला के बीच होना था लेकिन बाद में शार्लेट ने इस मैच के लिए जगह बनाई और चैंपियन बनकर सामने आईं।

बैकी लिंच ने समरस्लैम के बाद शार्लेट पर अटैक भी किया और पिछले हफ्ते मैच के लिए चैलेंज किया था। इस हफ्ते शार्लेट और बैकी लिंच का स्मैकडाउन में इंटरव्यू हुआ। जिसमें शार्लेट ने साफ किया कि उन्होंने समरस्लैम में खिताब तो जीत लिया लेकिन दोस्त को खो दिया।  इसके अलावा शार्लेट ने हैल इन ए सैल के मैच के लिए खुद से चैलेंज किया और बैकी को कहा कि वो पीछे से वार ना करें।


आपको बता दे कि शार्लेट फ्लेयर इससे पहले भी हैल इन ए सैल में साशा बैक्स के खिलाफ मैच लड़ चुकी हैं। हालांकि उस वक्त मैच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए था और इस वक्त मैच स्मैकडाउन के टाइटल के लिए है। वहीं बैकी लिंच ब्रांड अलग होने के बाद स्मैकडाउन की पहली विमेंस चैंपियन बनी थीं। खैर, बैकी लिंच अब हील टर्न हो गई है जबकि शार्लेट फ्लेयर फेस बन गई हैं।  देखना होगा कि जब स्टील केज में दो करीबी दोस्तों की जंग होती है तो क्या नजारा देखने को मिलता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...