Create
Notifications

बतिस्ता के बाद टाइटस ओ' नील भी बन सकते हैं Marvel के सुपरहीरो

विजय शर्मा

टाइटस ओ' नील ने WWE में करीब 7-8 सालों में इतनी कामयाबी हासिल नहीं की होगी जितनी कामयाबी उन्होंने एक गलती की वजह से हासिल की। ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल मैच के दौरान एंट्री करते वक्त रिंग के नीचे जा घुसे नील रातों-रात सभी की नजरों में आ गए। WWE के अधिकारियों से लेकर कमेंटेटर और यहां तक कि हर रैसलिंग फैन को बहुत ही ज्यादा हंसी आई थी।

टाइटस वर्ल्डवाइट के लीडर टाइटस ओ' नील ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि वो जल्द ही Marvel के किसी बड़े किरदार में नजर आने वाले हैं। Marvel वहीं कंपनी है, जिसने आयरन मैन, स्पाइडर मैन, हल्क, ड्रैक्स द डैस्ट्रॉयर, थोर जैसे सुपरहीरो को बनाया है। टाइटस ने ट्वीट कर लिखा, "अब से 6 हफ्तों बाद जिंदगी के बड़े गोल को हासिल करने के लिए तैयार हो जाऊंगा। 41 साल और 122 किलो का Marvel किरदार बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। इस प्रोजेक्ट का WWE से कोई लेना-देना नहीं है।"

टाइटस ओ' नील ने इस ट्वीट में बतिस्ता को भी टैग किया हुआ था। बतिस्ता ने टाइटस के ट्वीट के जवाब में लिखा, "तुम सौभाग्यशाली हो। तुमने काफी मेहनत की है। कभी अपने कम्फर्ट जोन में नहीं रहना चाहिए, हमेशा उससे बाहर निकलने की कोशिश करनी चाहिए।"

आपको बता दें कि Marvel की फिल्म अवेंजर्स: द इंफिनिटी वॉर्स दुनिया भर में जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म में बतिस्ता ड्रैक्स द डैस्ट्रॉयर का किरदार निभा रहे हैं। Marvel टाइटस को कौन सा सुपरहीरी बनाएगी, इस बात के बारे में जानकारी तो अब से 6 हफ्तों बाद ही मिल पाएगी।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...