Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE TLC 2019: 4 कारण जो साबित करते हैं रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन मैच को गलत तरह से बुक किया गया

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:24 IST

किंग कॉर्बिन 
किंग कॉर्बिन 

टीएलसी पीपीवी में रोमन रेंस का सामना किंग कॉर्बिन से हुआ था। इस मैच में कॉर्बिन ने डॉल्फ जिगलर और द रिवाइवल की मदद से रोमन रेंस को हरा दिया था। इस मैच के दौरान फैंस कई खतरनाक स्पॉट भी देखने को मिले थे। वहीं दोनों ही स्टार्स ने शो के दौरान एक सॉलिड मैच फैंस के सामने रखा था। इस मैच के बाद आइये जानते है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस मैच को बुक करने में कौन सी चार बड़ी गलतियां कर दी: 

#4 क्या रोमन रेंस सही में लकर रूम लीडर हैं 


रोमन रेंस
रोमन रेंस

टीएलसी पीपीवी में रोमन रेंस को हारने के लिए किंग कॉर्बिन ने डॉल्फ जिगलर,द रिवाइवल और कुछ गार्ड्स की मदद ली थी। इस दौरान उनकी मदद के लिए लॉकर रूम से कोई भी स्टार्स सामने नहीं आया था। ऐसे मौके पर कई बार फेस स्टार आ कर रिंग में मौजूद स्टार की मदद करते हैं लेकिन इसके बाद भी कोई भी उनकी मदद के लिए नहीं आया। इसके बाद उनके लॉकर रूम होने पर सवाल उठ रहें हैं।  

ये भी पढ़ें:8 साल बाद वापसी कर रहा दिग्गज सुपरस्टार 'द फीन्ड' के खिलाफ फिउड में शामिल होना चाहता है

इससे पहले स्मैकडाउन शो के दौरान जब न्यू डे पर किंग कॉर्बिन ने हमला किया था तब उनकी मदद के लिए रोमन रेंस आए थे। इसके बाद जब किंग कॉर्बिन की मदद के लिए द रिवाइवल आ गए थे, जिसके बाद रोमन रेंस और न्यू डे की मदद के लिए अली और शॉर्टी जी जैसे स्टार्स आए थे। लेकिन इसके बाद भी मेन इवेंट में कोई भी फेस स्टार उनकी मदद के लिए नहीं आया, जिस वजह से रोमन रेंस के किरदार पर सवाल उठ रहें हैं।   ऐसे में दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से इस फ्यूड को बुक करता है।

1 / 3 NEXT
Published 16 Dec 2019, 20:33 IST
Advertisement
Fetching more content...