TLC के मेन इवेंट में किया गया बड़ा बदलाव

22 अक्टूबर(भारत में 23 अक्टूबर) को होने वाले TLC पीपीवी के मेन इवेंट में बड़ा बदलाव किया गया है और अब उस मैच में शील्ड के खिलाफ केन भी मिज, द बार और ब्रॉन स्ट्रोमैन का साथ देंगे।

रॉ की शुरूआत में शील्ड के प्रोमो में डीन एंब्रोज ने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि उनके सामने 4 सुपरस्टार हों या 5 वो किसी को भी हरा सकते हैं। मिज ने इस बात का फायदा उठाते हुए टीएलसी में होने वाले मैच में अपनी टीम में एक और सुपरस्टार को जोड़ने का एलान किया। हालांकि रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने उन्हें रोकते हुए कहा कि अगर शो के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन स्टील केज मैच में रोमन रेंस को हराने में कामयाब हुए, तो इस मैच को 5 ऑन 3 कर दिया जाएगा। लेकिन अगर स्ट्रोमैन हार गए, तो वो इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस जीतने के काफी करीब आ गए थे कि तभी केन ने रिंग के बीच में से वापसी करते हुए रोमन रेंस को दो चोकस्लैम दिया, उसके बाद उन्हें टूम्ब स्टोन पाइलड्राइवर भी दिया। इसके बाद स्ट्रोमैन ने अपना फिनिशर देकर मैच को अपने नाम किया।

मैच के बाद द मिज ने लैडर के ऊपर चढ़कर इस बात का एलान किया कि उनकी टीम के 5वें सदस्य केन ही होंगे। निश्चित ही शील्ड के लिए यह अच्छी खबर नहीं होगी, क्योंकि वैसे ही नंबर उनके खिलाफ होंगे ऊपर से केन और स्ट्रोमैन का एक साथ सामना करना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला। टीएलसी पीपीवी में इसके अलावा फिन बैलर vs ब्रे वायट का मैच होगा, तो एलेक्सा ब्लिस रॉ विमेंस टाइटल को मिकी जेम्स के खिलाफ डिफेंड करेंगी।