Create
Notifications

TLC 2017 में द शील्ड vs द मिज, सिजेरो, शेमस और स्ट्रोमैन के मैच को खत्म करने के 5 तरीके

Ankit Kumar

TLC 2017 पीपीवी पर द शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज) बनाम द बार(शेमस और सिजेरो ), द मिज और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच तय है। रॉ का यह पीपीवी मिनियापोलिस, मिनेसोटा में होगा। इस मैच को पूरी तरह से खतरनाक बनाने की कोशिश की गई है, यह देखना दिलचस्प होगा कि TLC पर यह मैच किस तरह से बुक किया जाता है। सर्वाइवर सीरीज को ध्यान में रखते हुए WWE TLC पीपीवी को सफल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेगा। 5 ऐसे तरीके है जिनसे WWE इस पीपीवी पर द शील्ड बनाम द बार, द मिज और ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुक कर सकता हैं।

द बार का टूटना

39d9b-1508021402-800

मिक फोली ने जब से शेमस और सिजेरो को द बार के रुप में एक साथ रखा तब से वह काफी मजबूत नजर आ रहे है। रैसलमेनिया 33 में हार्डीज के हाथों रॉ टैग टीम चैंपियनशिप गंवाने से पहले वह उन्होंने इस टाइटल को होल्ड कर रखा था। लेकिन वह कहावत है ना कि हर अच्छी चीज का अंत होने का समय होता है। हमारे ख्याल से TLC पर वह समय है जब WWE द बार को अलग कर दे। शेमस के WWE स्टूडियो की फिल्म द बडी गेम में आने की अफवाहें है और अगर द बार टूटती है तो शेमस को इसके लिए समय मिल जाएगा।

एक साथ शील्ड की जीत

d5b97-1508020933-800 (1)

मेन इवेंट पर बुक किए गए TLC के इस मैच में द शील्ड को एक बेबीफेस के रुप में दिखाया जाएगा। जिसके बाद इस मैच में हमें ट्रिपल पॉवरबॉम्ब देखने को मिल सकता है। हमारे ख्याल से द शील्ड, ब्रॉन स्ट्रोमैन को आसानी से खत्म कर सकते है। इसके बाद रोमन रेंस, द मिज को स्पीयर देकर, और एम्ब्रोज और रॉलिंस, द बार को फिनिशिंग मूव देकर जीत हासिल करें। हमारे ख्याल से द शील्ड को यहां पर एक साथ जीत की जरुरत है।

द मिज और द बार की जीत

070d6-1508020703-800

चलिए इस मैच के एक और समीकरण की बात करते है और वैसे भी यह 3 बनाम 4 हैंडीकैप मैच है। इस मैच में द शील्ड के बीच कुछ मतभेद हो जाए जिसका फायदा ब्रॉन स्ट्रोमैन उठा लें। स्ट्रोमैन, डीन एम्ब्रोज़ को पॉवरस्लैम देकर बाहर कर दें। इसके बाद द बार सैथ रॉलिंस पर टूट पड़े, और आखिर में द मिज, रोमन रेंस को ऊपर स्टील चेयर से हमला कर दें। हालांकि इस चीज के होने की उम्मीद कम ही है क्योंकि WWE द शील्ड को काफी स्ट्रांग देखना चाहता है।

द शील्ड के लिए रोमन रेंस की जीत

38a4a-1508019668-800

अगर आप WWE को लंबे समय से फॉलो कर रहे हैं तो आप समझ गए होंगे की ये जो सारी चीजें हो रही है वह रैसलमेनिया तक लीड करेंगी। द शील्ड के फिर से रीयूनियन होने के बाद WWE रोमन रेंस को रैसलमेनिया तक एक बेबीफेस के रुप में लेकर जाएगा। क्या रोमन रेंस TLC पर होने वाले इस मैच में सुपरहीरो के रुप बाहर आएंगे? हमारे ख्याल से रोमन रेंस को सुपरमैन पंच और स्पीयर्स देखकर इस मैच में शील्ड की तरफ से अकेले जीत हासिल करनी चाहिए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन सबको खत्म कर दें

969be-1508019509-800

WWE निश्चित रुप से इस मैच को इस तरह से बुक कर सकता है। WWE में सबसे बड़े मॉनस्टर के रुप में ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच में सबको खत्म कर सकते है। शुरुआत में स्ट्रोमैन द मिज और द बार की मदद से द शील्ड को खत्म कर दें और फिर चालाकी से टेबल, चेयर और लैडर के साथ द मिज और द बार को भी खत्म कर दें। WWE को ब्रॉन स्ट्रोमैन को बचाने की जरुरत है क्योंकि इस समय वह फैंस में काफी पॉपुलर है। ऐसे में WWE को उनकी बुकिंग पर ध्यान देना होगा। लेखक: ऑरोन वर्बल, अनवुादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...