Create

TLC पीपीवी के किकऑफ शो के लिए एक और सैगमेंट का एलान

WWE TLC पीपीवी में क्रूजरवेट डिवीजन के एक और सैगमेंट का एलान किया गया है। इस सैगमेंट को किक-ऑफ शो में जगह दिया गया है। ड्रू गुलक चैंपियनशिप को लेकर एक पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन देंगे। इस पीपीवी में क्रूजरवेट डिवीजन का यह तीसरा सैगमेंट होगा।

टीएलसी में पहले ही क्रूजरवेट में दो मैच होने हैं, जिसमें कलिस्टो को एंजो अमोरे के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है और टैग टीम मैच में ब्रायन केंड्रिक और जैक गैलेहर को सेड्रिक एलेक्जेंडर और रिच स्वान के सामने होंगे। ड्रू गुलक 205 लाइव में नियमों से जुड़े कुछ चीजों को पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन से प्रैजेंट करेंगे, उनके अनुसार दर्शकों और रैसलर्स को इन नियमों का पालन करना चाहिए। इन नियमों में 205 लाइव को नो-फ़्लाई ज़ोन बनाने, और 'नो चांट्स' पॉलिसी भी शामिल हैं। ड्रू गुलक टीएलसी के प्री-शो में अपने पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन से वह चैम्पियनशिप के ऊपर बात करेंगे और इस प्रेजेंटेशन से वो अपने नए पॉलिसी से सबको अवगत कराएंगे।

205 लाइव पर उन्होंने कहा कि वह शो को 'ड्रूप्पटिया' यानी की एक सुरक्षित जगह बनाने में मदद करना चाहते हैं, जहां उनके प्रशंसक टॉप रोप डाइब और चन्ट्स जैसे खतरों से मुक्त रह सकते हैं । प्रशंसकों को यह विचार पसंद नहीं आया और जब ड्रू ने उनको पिछले हफ्ते अकीरा टोज़ावा को 'नो चैंट्स' के साइनबोर्ड से मारने के घटना को याद दिलाया तो दर्शकों ने उनके खिलाफ नाखुशी प्रकट किया । उन्होंने घोषणा किया कि वह टीएलसी पर भी एक प्रेजेंटेशन प्रस्तुत करेंगे। ड्रू गुलक ने टोज़ावा के उपर मैच शुरू होने से पहले हमला कर दिया था, ऐसे में जब वह टीएलसी के किक-ऑफ शो में होंगे तो टोज़ावा के पास उनसे बदला लेने का एक सुनहरा मौका होगा ।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment