TNA Hard To Kill रिजल्ट्स: WWE दिग्गज ने धमाकेदार डेब्यू करते हुए चैंपियन पर अटैक करके मचाया बवाल, 182 दिनों बाद फेमस Superstar की बादशाहत का हुआ अंत

TNA
TNA Hard to Kill 2024 में क्या-क्या हुआ?

TNA: TNA ने 13 जनवरी 2024 को नेवाडा में हार्ड टू किल (TNA Hard To Kill) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इस इवेंट में WWE दिग्गज डॉल्फ ज़िगलर उर्फ निक नेमेथ (Dolph Ziggler aka Nic Nemeth) का धमाकेदार डेब्यू देखने को मिला। इसके अलावा भी कई शानदार मुकाबले हुए।

Hard To Kill प्रीमियम लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 12 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें 9 मैच मेन शो और तीन मुकाबले प्री-शो में हुए। मेन इवेंट में एलेक्स शैली vs मूस के बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। आपको बता दें कि निक नेमेथ के अलावा एजे फ्रांसिस और डैना ब्रुक उर्फ Ash by Elegance जैसे पूर्व WWE सुपरस्टार्स भी इस शो में दिखाई दिए।

इस इवेंट में 6 चैंपियनशिप मैच देखने को मिले, जिसमें से सिर्फ दो ही चैंपियंस अपने टाइटल को रिटेन करने में कामयाब हुए और फैंस को एक साथ कई नए चैंपियन मिले हैं। अब बिना किसी देरी के नज़र डालते हैं TNA Hard To Kill में कौन-कौन से स्टार्स की जीत हुई:

TNA Hard To Kill प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

प्री-शो

-) स्टीव मैकलिन ने सिंगल्स मैच में रिच स्वॉन को हराया।

-) द सिस्टम के ब्रायन मायर्स और एडी एडवर्ड्स ने टैग टीम मुकाबले में एरिक यंग और फ्रैंकी कज़ारियन को शिकस्त दी।

-) TNA डिजिटल मीडिया चैंपियनशिप के लिए टॉमी ड्रीमर और क्रेजी स्टीव के बीच NO DQ मैच देखने को मिला। स्टीव ने ड्रीमर को पिन करते हुए इस मैच और चैंपियनशिप को जीता।

मेन शो

-) जसेल ने एलिशा एडवर्ड्स, डैनी लूना, जोडी थ्रेट, ताशा स्टील्ज़ और ज़ाया ब्रुकसाइड को हराते हुए नॉकआउट अल्टिमेट एक्स मैच जीता।

-) PCO ने सिंगल्स मैच में डर्टी डैंगो को DQ के जरिए मात दी। डैंगो के साथी ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था और फिर एक सिक्स मैन टैग टीम मैच बुक हुआ।

-) PCO, राइनो और जेक समथिंग ने सिक्स मैन टैग टीम मैच में डर्टी डैंगो, एल्फा ब्रावो और ओलेग प्रूडियस को हराया।

-) Knockouts वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए Decay vs MK Ultra मैच देखने को मिला। यहां पर हैवोक और रोजमेरी ने जीत दर्ज करते हुए टाइटल को अपने नाम किया।

-) X Division चैंपियनशिप के लिए क्रिस सेबिन vs कुशिदा vs एल हिजो डेल वाइकिंगो के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। सेबिन ने जीत दर्ज करते हुए चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) जोश एलेक्जेंडर ने सिंगल्स मैच में एलेक्स हैमरस्टोन को हराते हुए जीत दर्ज की

-) TNA वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ABC vs The Rascalz vs ग्रिज़ल़्ड यंग वेटरंस vs लरेडो किड और माइक बेली के बीच फैटल 4वे मैच देखने को मिला। ऐस ऑस्टिन और क्रिस बे ने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

-) Knockouts वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए ट्रिनिटी और जॉर्डिन ग्रेस के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मुकाबले को ग्रेस ने जीता और चैंपियन बनते हुए ट्रिनिटी की 182 दिनों की बादशाहत का अंत किया।

-) एलेक्स शैली vs मूस के बीच मेन इवेंट में TNA वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। मूस ने इस मैच को जीता और इसी के साथ वो नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने में कामयाब हुए। इसके बाद निक नेमेथ ने डेब्यू करते हुए उनके ऊपर अटैक किया और ज़िग-ज़ैग लगाया।