Create

WWE SmackDown के ऑन एयर होने से पहले हुआ बहुत ही जबरदस्त मुकाबला, दिग्गज की धमाकेदार जीत

WWE SmackDown से पहले हुआ जबरदस्त मैच
WWE SmackDown से पहले हुआ जबरदस्त मैच

WWE NXT Superstars पीट डन (Pete Dunne) और टॉमैसो सिएम्पा (Tommaso Ciampa) इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) से पहले एक डार्क मैच में परफॉर्म करते हुए नजर आए। जिससे उम्मीद की जाने लगी है कि दोनों जल्द ही मेन रोस्टर में आ सकते हैं।

आपको याद दिला दें कि सिएम्पा को कुछ दिन पहले ही ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ अपना NXT टाइटल गंवाना पड़ा था। दूसरी ओर डन इस समय टोनी डी'एंजेलो के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं और दोनों का अगले हफ्ते मैच होने वाला है।

Tonight’s #SmackDown dark match: Tommaso Ciampa beat Pete Dunne in a great match! AND DUNNE HAD HIS OLD ENTRANCE MUSIC BACK!!! https://t.co/shFZkDuQlC

रिपोर्ट्स के अनुसार सिएम्पा उस मैच में विजयी रहे और डन ने इस मैच के लिए अपने पुराने एंट्रेंस सॉन्ग के साथ एंट्री ली। NXT के कई सुपरस्टार्स WWE के मेन रोस्टर में आने से ठीक पहले इस तरह के डार्क मैचों का हिस्सा रह चुके हैं। उनमें से अधिकांश रेसलर्स को डार्क मैचों के बाद मेन रोस्टर में बुला लिया गया था।

#)टॉमैसो सिएम्पा 2016 से WWE में काम कर रहे हैं

टॉमैसो सिएम्पा साल 2015 में WWE में आने के बाद से ही NXT के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं। उन्होंने डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक टूर्नामेंट में जॉनी गार्गानो के साथ टीम बनाकर अपना डेब्यू किया था, लेकिन उन्होंने ऑफिशियल कॉन्ट्रैक्ट साल 2016 में मिला।

तभी से सिएम्पा WWE की 'ब्लैक एंड गोल्ड' ब्रांड के बड़े सुपरस्टार्स में से एक का दर्जा मिला हुआ है और इस दौरान 2 बार NXT चैंपियन भी बने। उनकी जॉनी गार्गानो के साथ उनकी फ्यूड पिछले कुछ सालों में WWE की सबसे बेहतरीन स्टोरीलाइंस में से एक रही।

फिलहाल WWE की तीसरी ब्रांड के लिए स्थिति बदली हुई नजर आ रही हैं क्योंकि पिछले साल सितंबर में इसके नाम को बदल कर NXT 2.0 कर दिया गया था। वहीं उनकी ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ हार भी कुछ बड़ा होने के संकेत दे रही है। विलियम रीगल के WWE से रिलीज़ होने के बाद चीज़ों में काफी बदलाव होते देखा गया है।

WWE अभी तक काफी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज़ कर चुकी है और अभी कह पाना मुश्किल है कि कंपनी में टॉमैसो सिएम्पा का फ्यूचर कैसा रहने वाला है। उम्मीद है कि मेन रोस्टर पर उन्हें अच्छे से बुक किया जाएगा क्योंकि पिछले कुछ सालों में NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर ब्रांड्स में कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment