WWE पर निशाना साधते हुए पूर्व Superstar ने निकाला अपना गुस्सा, कंपनी से जाने के असली कारण का हुआ खुलासा

पूर्व NXT यूके चैंपियन हैं टोनी स्टॉर्म
पूर्व NXT यूके चैंपियन हैं टोनी स्टॉर्म

WWE की पूर्व सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) ने हाल ही में कंपनी छोड़ने का कारण साझा किया। उन्होंने यह भी बताया कि दिसंबर 2021 में WWE छोड़ने से पहले उनके दिमाग में क्या चल रहा था। इंडिपेंडेंट सर्किट में टोनी ने जबरदस्त काम किया है और अपना नाम बनाया है।

WWE में उन्होंने बढ़िया तरह से शुरुआत की थी और उन्होंने NXT UK विमेंस चैंपियनशिप भी जीती थी। हालांकि, स्मैकडाउन (SmackDown) में भेजे जाने के थोड़े समय के बाद ही उनके इस शानदार सफर का अंत हो गया।

26 वर्षीय सुपरस्टार को उनके शुरुआती दिनों की तरह इस्तेमाल नहीं किया गया। उनके लिए यह समय इतना खराब रहा कि उन्होंने कंपनी छोड़ने का फैसला ले लिया। अब उन्होंने खुलासा किया है कि WWE छोड़ने से पहले उनके दिमाग में क्या चल रहा था। स्टॉर्म ने कहा,

"WWE को कोई फर्क नहीं पड़ता तो फिर मुझे भी क्यों फर्क पड़ेगा? मैं जानती थीं कि यहां क्या होने वाला है। मुझे एक बार फिर से वापस भेज दिया जाएगा और मैं यहां सफल नहीं हो पाउंगी। मेरी जिंदगी का मकसद WWE में ही जाने का था, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि मुझे प्रो रेसलिंग से प्यार है। मुझे किसी कंपनी से प्यार नहीं है। मुझे केवल प्रो रेसलिंग पसंद है।"

WWE NXT और NXT UK के बारे में भी स्टॉर्म ने की बातचीत

टोनी को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर का सामना करने के कुछ दिनों बाद ही रिलीज किए जाने को लेकर काफी बवाल हुआ था। खैर, टोनी ने NXT और NXT यूके में काम करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

"मुझे लगता है कि मैंने वहां काम करने का लुत्फ उठाया। मुझे लगता है कि मैं उनके साथ बड़ी हुई हूँ और आज जो भी हूँ उनकी वजह से ही हूँ। मैं काफी लकी हूँ कि मुझे कंपनी में कई शानदार कोच के साथ काम करने का मौका मिला। NXT में काम करने के अलावा मैंने Survivor Series और Royal Rumble में भी काम किया है और मेरे लिए वहां का अनुभव काफी शानदार रहा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।