Create
Notifications

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए हुआ बड़ा ऐलान, पूर्व WWE Superstar का होगा डेब्यू?

AEW Dynamite में इस हफ्ते बड़ा डेब्यू देखने को मिल सकता है
AEW Dynamite में इस हफ्ते बड़ा डेब्यू देखने को मिल सकता है
Subham Pal
visit

AEW प्रेसिडेंट टोनी खान (Tony Khan) ने हाल ही में खुलासा किया कि इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड में बड़ा डेब्यू देखने को मिलने वाला है। बस्टेड ओपन रेडियो को दिए इंटरव्यू में टोनी खान ने खुलासा किया कि वो फ्री एजेंट मार्केट में एक्टिव हैं और वो कुछ हाई-प्रोफाइल साइनिंग करना चाहते हैं। अब टोनी ने इस बारे में ही बड़ा ऐलान किया है।

ट्विटर के जरिए टोनी खान ने कहा कि वो ईशा कैसिडी के AEW Rampage में किये परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं जहां उन्होंने TNT चैंपियन सैमी गुवेरा का सामना किया था। बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की वजह से ही टोनी खान ने ईशा को फेस ऑफ रेवोल्यूशन मैच के लिए क्वालीफाई करने का मौका दिया है।

With a great showing in tonight’s #AEWRampage TNT Title bout @IsiahKassidy has earned a qualifying match for a spot in the Face of the Revolution ladder match with a TNT Title shot at stake! His opponent will debut Wednesday + sign a contract with AEW!Isiah vs ? on #AEWDynamite! https://t.co/298rzWyfe6

इसके साथ ही टोनी खान ने बड़ा ऐलान करते हुए यह कहा कि ईशा कैसिडी का सामना डेब्यू कर रहे सुपरस्टार से होगा और यह सुपरस्टार AEW के साथ डील भी साइन कर चुका है। वहीं, पिछले ट्वीट में टोनी ने एक और डेब्यू के संकेत देने की कोशिश की थी और टोनी ने बताया था कि एक दूसरे प्रमोशन का सुपरस्टार Dynamite में नजर आ सकता है। यही कारण है कि फैंस को लगने लगा था कि Dynamite में एक से ज्यादा डेब्यू देखने को मिल सकता है।

टोनी खान ने AEW Dynamite में केवल एक डेब्यू को कंफर्म किया है

The big announcement for Wednesday’s Dynamite that we referenced on #AEWRampage (a free agent debut) and the person walking through the Forbidden Door are one and the same. They’re walking in the door, signing a contract, and then slamming the door shut Wednesday on #AEWDynamite!

टोनी खान ने बाद में कंफर्म किया कि फ्री एजेंट डेब्यू और दूसरे प्रमोशन से Dynamite में नजर आने जा रहा रेसलर एक ही इंसान है। बता दें, हाल ही में कई WWE सुपरस्टार्स फ्री एजेंट्स बने हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि उनमें से कोई एक इस हफ्ते Dynamite में डेब्यू करता है या नहीं। बता दें, कीथ ली के AEW जॉइन करने की अफवाह है और संभावना है कि वो ईशा कैसिडी के खिलाफ डेब्यू करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इसके अलावा समोआ जो भी AEW Dynamite में डेब्यू करने के बड़े दावेदार हैं। इस प्रमोशन में रेसलर्स को क्रिएटिव फ्रीडम दिया जाता है इसलिए अगर समोआ जो यह प्रमोशन जॉइन करते हैं तो उन्हें इस प्रमोशन में काफी सफलता मिल सकती है।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now