Create
Notifications

AEW Revolution 2022 के मेन इवेंट में होने जा रहे मैच का हुआ खुलासा, पूर्व WWE Superstar का दिखेगा जलवा

AEW Revolution 2022 में एडम कोल को वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है
AEW Revolution 2022 में एडम कोल को वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है
reaction-emoji
Subham Pal

AEW के अगले इवेंट Revolution 2022 के काफी शानदार होने की उम्मीद है और AEW ने इस बड़े इवेंट के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान किया है। बता दें, Revolution 2022 में AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज (Hangman Page), पूर्व WWE सुपरस्टार एडम कोल (Adam Cole) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं।

"I was 4 hours and 15 minutes on the call with @AdamColePro before signing him. Adam Cole vs. @theAdamPage is currently planned to be the main event of #AEWRevolution."-@TonyKhan#AEW #TonyKhan #AEWDynamite

AEW के हालिया मीडिया कॉल में टोनी खान को इस मैच के बारे में बात करने का मौका मिला और उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि Revolution 2022 इवेंट में यह मैच कब देखने को मिलने वाला है। टोनी खान ने सबसे पहले एडम कोल के काम की तारीफ की और AEW में कोल के रोल की प्रशंसा भी की। इसके बाद उन्होंने इस टाइटल मैच और विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की।

इस दौरान टोनी खान ने कहा कि AEW Revolution 2022 में कई शानदार मैच देखने को मिलने वाले हैं इसलिए मैच का ऑर्डर प्लान कर पाना काफी मुश्किल है। इसके साथ ही टोनी खान ने यह कंफर्म किया कि AEW Revolution 2022 के मेन इवेंट में वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज vs एडम कोल का मैच देखने को मिलेगा।

AEW Dynamite में एडम कोल ने हैंगमैन पेज पर दबदबा बनाया था

And just when you think it's over, it's never really over #AEWDynamite https://t.co/lBWcsx2u9S

इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में एडम कोल और रिड्रैगन की टीम का सामना हैंगमैन पेज, जॉन सिल्वर और एलेक्स रेनंलड्स की टीम से हुआ था। एक शानदार मैच के बाद एडम कोल की टीम ने हैंगमैन पेज की टीम को मात दी थी। इस जीत की वजह से एडम कोल को बड़े मैच से पहले काफी मोमेंटम मिला है।

मैच के बाद एडम कोल ने हैंगमैन पेज को कड़ा संदेश दिया था। बता दें, एडम कोल और रिड्रैगन ने जॉन सिल्वर और एलेक्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था। हैंगमैन पेज उस वक्त रोप्स से बंधे हुए थे और उन्हें अपने साथियों की पिटाई होते हुए देखने के लिए मजबूर होना पड़ा था।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...