AEW के मालिक टोनी खान ने Rampage के क्रिसमस स्पेशल शो के लिए किया बहुत बड़ा ऐलान 

AEW के मालिक टोनी खान ने हाल ही में बड़ा ऐलान किया है
AEW के मालिक टोनी खान ने हाल ही में बड़ा ऐलान किया है

AEW प्रोग्रामिंग को क्रिसमस सीजन के दौरान स्पेशल बनाने के लिए इस रेसलिंग कंपनी के मालिक टोनी खान (Tony Khan) ने बहुत बड़ा ऐलान किया है। टोनी खान ने खुलासा किया कि फ्राइडे के दिन Rampage शो का आयोजन किये जाने के बजाए शनिवार, 25 दिंसबर को इस शो का आयोजन किया जाएगा।

बता दें, AEW जल्द ही 'विंटर इज कमिंग' एडीशन को पेश करने वाली है। AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज इस शो में डेनियल ब्रायन उर्फ ब्रायन डेनियलसन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। पिछले साल हुए स्पेशल एपिसोड में कैनी ओमेगा, जॉन मोक्सली को हराकर नए वर्ल्ड चैंपियन बने थे और साथ ही, लैजेंड स्टिंग का शानदार डेब्यू भी देखने को मिला था।

Rasslin' with Brandon F Walker से बातचीत के दौरान टोनी खान ने कहा-

"हमलोग चाहते हैं कि लोग TNT पर Dynamite के आखिरी महीने को सबसे बेहतरीन महीने के रूप में याद रखें। हमलोग लॉन्ग आइलैंड पर होंगे, हमलोग डैलस में विंटर इज कमिंग एडीशन का आयोजन करने वाले हैं, ग्रींसबोरो में Dynamite और Rampage में हॉलीडे बैश होगा, यह Rampage का क्रिसमस स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है। हमलोग फ्राइडे नाईट को क्रिसमस ईव पर शो नहीं कराएंगे। Rampage का आयोजन शनिवार को क्रिसमस के दिन कराया जाएगा। हमलोग क्रिसमस के दिन सभी के लिए बेहतरीन रेसलिंग का आयोजन करने वाले हैं।"

टोनी खान हॉलीडे बैश को AEW ट्रेडिशन बनाना चाहते हैं

टोनी खान ने शिकागो में हुए थैंक्सगिविंग ईव को AEW ट्रेडिशन बताया और वो ग्रीन्सबोरो में होने जा रहे हॉलीडे बैश के साथ भी कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं। टोनी खान ने कहा

" Dynamite और Rampage AEW का अहम हिस्सा हैं और इन दोनों शोज पर बड़े मैच कराना इस वक्त काफी महत्वपूर्ण है। हमलोगों ने कुछ अच्छे मैच कार्ड तैयार किये हैं। इस हफ्ते Dynamite एपिसोड का मैच कार्ड भी काफी बेहतरीन होने वाला है। लॉन्ग आइलैंड पर विंटर इज कमिंग को बिल्ड अप करने के लिए हमारे पास बेहतरीन शो है और मेरा मानना है कि इस हफ्ते कुछ बेहतरीन पल देखने को मिलने वाले हैं।"

बता दें, अगले साल जनवरी से AEW के शो TBS पर देखने को मिलेंगे और इसका मतलब यह है कि TNT पर अब AEW के कुछ ही शो देखने को मिलने वाले हैं। टोनी खान के अनुसार, ये सभी शोज काफी बेहतरीन होने जा रहे हैं।