COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एजे स्टाइल्स के WWE करियर के 3 सबसे शानदार मुकाबले

ANALYST
37   //    03 Aug 2018, 14:34 IST
एजे स्टाइल्स आज WWE में सबसे बड़े इन-रिंग परफ़ॉर्मर हैं और कई लोग उन्हें शॉन माइकल्स के सच्चे उत्तराधिकारी के रूप में देखते हैं। हर बार जब एजे रिंग में कदम रखते हैं, तो प्रशंसकों को पता होता है कि वे एक असाधारण मैच देखने वाले हैं। NJPW के कैनी ओमेगा के बाद एजे को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ इन-रिंग परफ़ॉर्मर माना जाता है।

एजे रोस्टर के सबसे अधिक लोकप्रिय बेबीफेस हैं और प्रशंसकों ने पूरी तरह से 'द फिनॉमेनल वन' की सराहना भी की है। एजे ने 2016 रॉयल रंबल में एक आश्चर्यजनक एंट्री के रूप में अपने WWE करियर की शुरुआत की। उन्होंने ढाई सालों के भीतर कई उपलब्धियों को हासिल किया है। एजे दो बार के WWE चैंपियन है, उन्होंने दो अलग-अलग मौकों पर US चैंपियनशिप खिताब भी जीता है और उन्होंने अकेले ही स्मैकडाउन शीर्ष तक पहुंचाया है।

WWE के साथ एजे का कार्यकाल अपेक्षाकृत छोटा रहा है, लेकिन इसके बावजूद एजे की असाधारण इन-रिंग क्षमता के कारण WWE में एजे के शीर्ष तीन मैचों की सूची को बनाना काफी मुश्किल था।

चलिए देखते हैं कि एजे के करियर के 3 सबसे शानदार मैच कौन से हैं-

3. एजे स्टाइल्स बनाम जॉन सीना: समरस्लैम 2016




जुलाई 2016 में ब्रांड-स्प्लिट के बाद, एजे और जॉन सीना को स्मैकडाउन लाइव में ड्राफ्ट किया गया था। दोनों सुपरस्टार्स ने स्मैकडाउन लाइव पर अपने विवाद को फिर से शुरू किया। ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन से थोड़ी सी मदद के साथ स्टाइल्स ने मनी इन बैंक में सीना के खिलाफ मैच जीता थी।

फिर समरस्लैम में सीना बनाम स्टाइल्स बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बिना हुआ। उनका मैच उस रात का सर्वश्रेष्ठ मैच था और पूरी तरह रोमांचक था। आश्चर्यजनक काउंटर अटैक मूव्स, टॉप रोप से ज्यादा जोखिम वाली मूव्स के साथ, दोनों सुपरस्टार्स ने इस मैच में चार चांद लगा दिए। स्टाइल्स और सीना 2016 के टॉप 3 मैचों में से एक मैच दिया। स्टाइल्स का समरस्लैम में सीना पर साफ जीत दर्ज करना कई फैंस के लिए एक बड़ा झटका था।
1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...