Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 36 में जॉन सीना के लिए 3 बड़े फिउड 

  • WWE इस मेगाइवेंट को यादगार बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 19 Feb 2020, 19:00 IST

Doctor of Thuganomics- John Cena

रेसलमेनिया 36 में सब ज्यादा समय नहीं बचा है। इसी वजह से WWE इस मेगाइवेंट को यादगार बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसी कड़ी में जॉन सीना भी 28 फरवरी 2020 को स्मैकडाउन शो में वापसी कर रहें हैं। उन्होंने 2019 में कई बार WWE के शो में हिस्सा लिया हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से वो रेसलमेनिया सीजन के दौरान कंपनी में वापसी कर रहें हैं। उनकी वापसी के बाद फैंस को उम्मीद है कि इस बार भी रेसलमेनिया सीजन के दौरान कंपनी में नजर आएंगे । 

वो रेसलमेनिया 35 में भी नजर आ चुके हैं। इस दौरान वो अपने पुराने हील किरदार में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने इलायस के खिलाफ प्रोमो किया था और इलायस के खिलाफ उन्होंने अपने ट्रेडमार्क मूव का इस्तेमाल किया था। इसी कड़ी में आइये जानते है कि इस बार रेसलमेनिया में जॉन सीना के खिलाफ कौन से तीन स्टार मुकाबला करते हुए नजर आ सकते हैं: 


#3 गोल्डबर्ग


Will we see this happen?

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग का सामना ब्रे वायट से होना है। उम्मीद की जा रही है कि इस मैच में अपना टाइटल गोल्डबर्ग के खिलाफ डिफेंड कर लेंगे। ऐसे में अगर WWE इन दोनों मेगा स्टार्स को आगे रेसलमेनिया का हिस्सा बनाना चाहता हैं। तो इन दोनों ही स्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ फिउड में बुक कर सकता है।

इन दोनों ही स्टार्स ने एक-दूसरे का कभी भी नहीं किया हैं। ऐसे में कंपनी के पास इस फिउड को यादगार बनाने का मौका होगा फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कंपनी किस तरह से गोल्डबर्ग को आने वाले समय किस तरह से बुक करती हैं।     

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं 

1 / 2 NEXT
Published 19 Feb 2020, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...