Create
Notifications
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो द शील्ड में शामिल होकर सभी को हैरान कर सकते हैं

  • सैथ रॉलिंस चोट के कारण द शील्ड से दूर हैं।
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 10 Sep 2018, 16:00 IST

मंडे नाइट रॉ में द शील्ड को फैंस की सबसे शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। हाल ही में डीन एम्ब्रोज़ की वापसी के बाद द शील्ड का एक बार फिर से रीयूनियन हुआ। हालांकि इस बीच सैथ रॉलिंस को चोट लग गई है जिसकी बाद द शील्ड एक बार फिर से अधूरी हो गई है। ऐसे में कार्ड पर उनका ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के ग्रुप से मुकाबला भी रूक गया है।

फैंस चाहते हैं कि द शील्ड में सैथ रॉलिंस की जगह ट्रिपल एच, कर्ट एंगल और फिन बैलर जैसे सुपरस्टार्स शामिल हो। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 3 सुपरस्टार्स की जो द शील्ड में शामिल होकर सभी को हैरान कर सकते हैं।

ड्रू मैकइंटायर


Drew McIntyre joining the Shield would be a huge swerve


हमारे ख्याल से ड्रू मैकइंटायर के द शील्ड में शामिल होने की उम्मीद किसी को नहीं होगी लेकिन अगर ड्रू मैकइंटायर द शील्ड में शामिल होते हैं तो यह पूरा WWE इससे हैरान रह जाएगा। हमारे ख्याल से WWE को इसपर जरूर विचार करना चाहिए।

इसके अलावा हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि समरस्लैम में डॉल्फ ज़िगलर ने सैथ रॉलिंस के हाथों इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गवांई थी जिसके बाद यह अफवाह उड़ने लगी थी डॉल्फ ज़िगलर ड्रू मैकइंटायर से अलग हो जाएंगे। ऐसे में WWE के पास ये अच्छा विकल्प है कि वह ड्रू मैकइंटायर को द शील्ड में शामिल कर सभी को हैरान कर दें।



1 / 3 NEXT
Published 10 Sep 2018, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit