Create

5 संभावित WWE सुपरस्टार जोकि WrestleMania 35 में डेनियल ब्रायन का सामना कर सकते हैं

Enter caption

जबसे डेनियल ब्रायन विलेन बने हैं और उन्होंने WWE चैंपियनशिप जीती है तबसे फैंस हैरान हैं। फैंस अब तक ये बात समझ नहीं पा रहे हैं कि ब्रायन 2019 में एक विलेन बन कर कैसे आये। इस नए डेनियल ब्रायन ने सभी फैंस का दिल जीत लिया और साथ ही बेहतरीन रैसलिंग का प्रदर्शन करते हुए चैंपियनशिप भी अपने नाम की।

डेनियल ब्रायन को अभी फास्टलेन में केविन ओवेंस के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप बचानी है। WrestleMania 35 अब बहुत नज़दीक है और ज़ाहिर सी बात है कि फैंस ब्रायन को लेकर काफी उत्सुक हैं। आइए बताते हैं आपको वो 5 नाम जोकि WrestleMania में डेनियल ब्रायन के सामने देखने को मिल सकते हैं।


#5 मुस्तफा अली

Mustafa Ali is out with an injury

किसी को ये बात नहीं भूलनी चाहिए कि स्मैकडाउन लाइव में एक टैग टीम मैच के दौरान मुस्तफा अली रिंग के बीचो बीच डेनियल ब्रायन को पिन कर चुके हैं। ये बात सभी जानते हैं कि मुस्तफा अली रिंग में बहुत अच्छी परफॉर्मेंस दे सकते हैं।

मुस्तफा अली अपने करियर में कई शानदार मैच दे चुके हैं। सभी को अब तक पिछले WrestleMania का सैड्रिक एलेक्सेंडर और उनका शानदार मैच याद है। अगर इस साल उन्हें डेनियल ब्रायन के खिलाफ मौका मिलता है तो वो यकीनन अच्छा परफॉर्म करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 केविन ओवेंस

Kevin Owens returned to WWE TV this past week on SmackDown Live

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में कोफ़ी किंग्सटन के रिप्लेस होने के बाद केविन ओवेंस का WWE में वापस आना फैंस के लिए हैरान करने वाला था। ओवेंस को खुद WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने चुना था। ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल था कि ओवेंस बेबीफेस हैं या हील।

ऐसी खबरें भी आ रही थी कि केविन ओवेंस के नाम का चुनाव डेनियल ब्रायन के सामने WrestleMania 35 में लड़ने के लिए किया गया था। ऐसा भी हो सकता है कि डेनियल ब्रायन धोके से फास्टलेन में ओवेंस को हरा दें और WrestleMania में ओवेंस को ब्रायन का सामना करने का एक और मौका मिले।

#3 ब्रे वायट

Bray Wyatt is a former WWE Champion

ब्रे वायट ने कुछ ही समय पहले अपने ट्विटर के ज़रिये ये संकेत दिया था कि वो WWE में वापसी कर सकते हैं। वायट को आखिरी बार 27 दिसंबर को ओहियो के कोलंबस में रैसलिंग करते देखा गया था। उसके बाद से अब तक फैंस ने ब्रे वायट को टीवी पर नहीं देखा है।

स्टोरीलाइन के लिहाज़ से भी ब्रे वायट का WrestleMania में डेनियल ब्रायन का सामना करना अच्छा होगा क्योंकि ये दोनों रैसलर्स आपस में एक अच्छा ख़ास इतिहास रखते हैं। साथ ही ल्यूक हार्पर के आने की खबरें भी आ रही हैं। ज़ाहिर तौर पर इससे चीज़ें और मज़ेदार हो जाएंगी।

#2 जॉन सीना

John Cena is a 16 time WWE Champion

जब से जॉन सीना रॉयल रंबल की तस्वीर से बाहर हुए हैं उसके बाद से सीना के बारे में किसी ने भी ज़्यादा कुछ नहीं सुना है। WWE अपने सबसे बड़े शो में अपने सबसे बड़े दिग्गजों में से एक जॉन सीना की मौजूदगी ज़रूर चाहेगा। और अगर WWE चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन और जॉन सीना आमने सामने होंगे तो WWE को रेटिंग के लिहाज़ से भी फायदा होगा।

जब समरस्लैम 2013 में ये दोनों सुपरस्टार्स आमने सामने थे तो इन दोनों ने अपनी रैसलिंग से रिंग में आग लगा दी थी। अब तस्वीर थोड़ी बदल गयी है क्योंकि सबके चहीते बेबीफेस डेनियल ब्रायन अब विलेन बन चुके हैं। WrestleMania 35 को इन दोनों दिग्गजों का मैच एक ब्लॉकबस्टर हिट बना देगा।

#1 कोफ़ी किंग्सटन

Kofi was scheduled to face Daniel Bryan at WWE Fastlane

इस बात को हज़म करना ज़रा मुश्किल है कि 11 साल तक WWE में रहने के बावजूद भी कोफ़ी किंग्सटन को एक भी बड़ा खिताब नहीं मिल पाया। और ऐसा लगने लगा था कि अब ऐसा कुछ होगा भी नहीं। लेकिन हालात तब बदले जब कोफ़ी किंग्सटन ने WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले एलिमिनेशन चैम्बर मैच में मुस्तफा अली को रिप्लेस कर दिया।

गौंटलेट मैच में एक शानदार परफॉर्मेंस के बाद इस बात में अब कोई भी शक नहीं होना चाहिए कि WrestleMania में कोफ़ी बनाम डेनियल ब्रायन एक यादगार मैच साबित हो सकता है। वैसे भी अंत समय में कोफ़ी के फास्टलेन से बाहर होने की वजह से फैंस गुस्से में हैं और अब ऐसा लगता है कि कोफ़ी को WrestleMania 35 में एक मौका मिल सकता है।

Quick Links

Edited by उदित अरोड़ा
Be the first one to comment