Create

"मरते दम तक John Cena के लिए मेरा प्यार रहेगा"- WWE दिग्गज को लेकर AEW Superstar ने दिया बड़ा बयान

AEW सुपरस्टार ने दिग्गज जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान
AEW सुपरस्टार ने दिग्गज जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान

AEW सुपरस्टार MJF ने इस बार WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) की तारीफ की। सीना के प्रति इस बार MJF ने बहुत प्यार जताया। MJF ने साल 2015 में WWE के एक शो में काम किया था। NXT शो में भी सिक्योरिटी गार्ड के रूप में वो नजर आए थे। Freddie Prinze Jr.'s podcast में हाल ही में MJF नजर आए। प्रो रेसलिंग में अपनी सफलता के बारे में MJF ने बात की। इसके अलावा जॉन सीना को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया।

AEW सुपरस्टार MJF ने जॉन सीना को लेकर दी खास प्रतिक्रिया

WWE में जॉन सीना का बहुत बड़ा नाम हैं। साल 2017 के बाद वो पार्ट टाइमर की भूमिका निभा रहे हैं। पिछले साल भी जॉन सीना ने रिंग में एंट्री की थी। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी शानदार रही थी। बॉलीवुड के भी बड़े सुपरस्टार जॉन सीना अब बन चुके हैं। MJF ने इस बार जॉन सीना को लेकर कहा,

मेरे ऑल टाइम फेवरेट हमेशा जॉन सीना रहेंगे। मरते दम तक जॉन सीना के लिए मेरा प्यार रहेगा। महानता की मिसाल हमेशा सभी को जॉन सीना देते हैं। मेरी जॉन सीना के साथ एक ही बार मुलाकात हुई। इस मुलाकात में मैंने बहुत कुछ उनसे सीखा। आज भी उनसे बहुत कुछ सीखता हूं।

इस साल की शुरूआत में जॉन सीना ने AEW को लेकर बड़ा बयान दिया था। सीना ने कहा कि वो AEW नहीं देखते हैं। जॉन सीना ने ये जरूर कहा था कि AEW द्वारा अगर WWE को टक्कर दी जा रही है तो फिर ये अच्छी बात है।

WrestleMania 38 का आयोजन कुछ ही हफ्तों बाद होगा। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि इस साल WrestleMania में जॉन सीना नजर नहीं आएंगे। जॉन सीना इस समय हॉलीवुड में काफी बिजी नजर आ रहे हैं। WrestleMania के बाद शायद वो WWE के किसी बड़े इवेंट में नजर आ सकते हैं। पिछले साल उन्होंने WWE से जाने के बाद ट्वीट किया था। सीना ने कहा था कि वो जल्द ही WWE रिंग में वापसी करेंगे। अब देखना होगा कि जॉन सीना की रिंग में कब वापसी होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment