AEW के दिग्गज सुपरस्टार ने WWE में आने को लेकर कही बड़ी बात, रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने के लिए भी तैयार

AEW छोड़कर WWE में आ सकता है बड़ा सुपरस्टार
AEW छोड़कर WWE में आ सकता है बड़ा सुपरस्टार

AEW स्टार MJF ने साफ कर दिया है कि यदि टोनी खान (Tony Khan) उन्हें लुभावने ऑफर नहीं दे सके तो वह निश्चित तौर पर WWE में परफॉर्म करते दिखेंगे। 25 साल के सुपरस्टार ने कहा है कि यदि WWE या कोई अन्य प्रमोशन उन्हें अच्छा ऑफर देती है तो वह AEW छोड़ने में परहेज नहीं करेंगे। पैंडेमिक एरा में वह एक उभरता हुआ सितारा बने हैं।

माइक के साथ अच्छी स्किल के अलावा उन्होंने यह भी दिखाया है कि वह रिंग में दिग्गजों का सामना कर सकते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वह WWE में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार्स के साथ लड़ना चाहते हैं।

MJF ने कहा, यह मजाकिया है। बहुत सारे लोग मेरे और द मिज, मेरे और ड्रू मैकइंटायर या मेरे और रोमन रेंस के बीच मैचअप करते हैं। क्या यदि टोनी खान सही मात्रा में पैसे नहीं देंगे तो यह सच हो सकता है? शायद। जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि 2024 में हमारे स्पोर्ट की सबसे बड़ी बिडिंग वॉर होगी।

युवा सुपरस्टार का यह भी मानना है कि उम्र बढ़ने के साथ वह और भी बेहतर होते जाएंगे। AEW स्टार के मुताबिक वह एक बिजनेसमैन हैं और जहां भी उन्हें अच्छा दाम मिलेगा वह वहीं चले जाएंगे।

मैं 25 साल का हूं। 2024 में मैं 27 का हो जाउंगा, लेकिन तब भी बच्चा ही रहूंगा। मुझे उम्मीद है कि तब तक मैं अब से और बेहतर हो जाउंगा। मैंने पहले भी कहा है कि टोनी खान शानदार इंसान हैं। प्रो रेसलिंग के सभी खान में मैं उन्हें टॉप-2 में रखता हूं। मैं केवल सही मात्रा में पैसे चाहता हूं और मैं उसी ओर जाउंगा क्योंकि मैं एक बिजनेसमैन हूं।

AEW विंटर इज़ कमिंग में अपनी डायनामाइट डायमंड रिंग को बचाने उतरेंगे MJF

डैंटे मार्टिन और MJF की भिड़ंत अब अगले हफ्त विंटर इज़ कमिंस पर होगी और इसे जीतने वाला डायनामाइट डायमंड रिंग विजेता होगा। अगले हफ्ते MJF के लिए काफी कुछ होने वाला है। मार्टिन के खिलाफ उनके मैच के अलावा ऐसी भी उम्मीद है कि इस मैच में सीएम पंक दिखाई देंगे और मैच खराब करके MJF के खिलाफ अपनी फ्यूड मजबूत करेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now