Create

AEW न्यूज़: टॉप AEW सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन को धमकी दी 

Vince McMahon
Subham Pal

डस्टिन रोड्स (गोल्डस्ट) ने डबल और नथिंग पीपीवी खत्म होने के बाद एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि AEW पूरी दुनिया में अपनी धाक जमाने को तैयार है और विंस मैकमैहन, WWE को उन लोगों से संभल कर रहना चाहिए।

जब डस्टिन 90 के दशक में WWE में आये थे, तभी से WWE में उनका करियर हॉल ऑफ़ फेमर के योग्य रहा है। डस्टिन रोड्स अपने लोकप्रिय पिता डस्टी रोड्स की छाया से बाहर निकलना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने एक अजीब गिमिक का सहारा लिया और इस प्रकार गोल्डस्ट किरदार का जन्म हुआ।

डस्टिन ने WWE में कई मिड-कार्ड टाइटल को अपने नाम किया और इस दौरान वह कई विवादास्पद पलों का भी हिस्सा रहे हैं। रैसलमेनिया 12 में WWE लैजेंड रोडी पाइपर के खिलाफ हॉलीवुड बैकलॉट ब्रॉल मैच उनके करियर के मुख्य आकर्षणों में से एक रहा है। डस्टिन ने हाल ही में घोषणा की थी कि उन्होंने WWE से अपने रिलीज़ की मांग की है।

बैकस्टेज से आई एक अफवाह एक अनुसार, विंस मैकमैहन डस्टिन रोड्स को एक ऐसे कॉन्ट्रैक्ट में लॉक करना चाहते थे जैसा कि ल्यूक हार्पर के कॉन्ट्रैक्ट के साथ किया गया था। लेकिन ट्रिपल एच ने उन्हें ऐसा नही करने के लिए मना लिया।

डस्टिन रोड्स ने डबल और नथिंग पीपीवी में अपने भाई कोडी रोड्स के खिलाफ बड़ा ही अविश्वसनीय मैच लड़ा था। यह इवेंट जॉन मोक्सली के चौंकाने वाले डेब्यू के साथ समाप्त हुआ। मेन इवेंट में हुए क्रिस जैरिको और केनी ओमेगा के मैच में दखल देते हुए मोक्सली ने उन दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया था।

शो के बाद हुए इंटरव्यू में डस्टिन ने विंस मैकमैहन को धमकी देते हुए कहा कि उन्हें AEW से संभल कर रहने की जरूरत है।

यह कोड़ी के लिए अच्छा था, मुझे लगता है कि AEW के लिए तो यह बिल्कुल ही अच्छा था। मैं उनके बारे में उत्साहित हूं कि वे क्या कर रहे हैं, वे दुनिया पर राज करने के लिए तैयार हैं और बेहतर है कि विंस इससे सबक लें।

डबल और नथिंग अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है और इसने प्रो-रैसलिंग जगत को हिलाकर रख दिया है। उम्मीद है कि एक नया रोमांचक युग जल्द ही आने वाला है।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...