Create

WWE Raw में पूर्व चैंपियन ने लिया हील टर्न, अपने दोस्त को धोखा देकर किया खतरनाक अटैक 

WWE Rawमें इस हफ्ते दो दोस्त हुए अलग
WWE Rawमें इस हफ्ते दो दोस्त हुए अलग

WWE Raw में इस हफ्ते रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और निकी A.S.H की जोड़ी टूट गई। निकी A.S.H ने हील टर्न लेते हुए रिया रिप्ली के ऊपर खतरनाक अटैक कर दिया। वैसे इस बात की उम्मीद पिछले कुछ हफ्तों से की जा रही थी। दरअसल दोनों सुपरस्टार्स के बीच में कई चीजें काफी खराब हो गई थी। पूर्व चैंपियन निकी A.S.H का हील रूप इस बार फैंस को रेड ब्रांड में देखने को मिला।

WWE Raw में रिया रिप्ली और निकी A.S.H के बीच हुआ शानदार सैगमेंट

रिया रिप्ली को मेन रोस्टर में डेब्यू किए हुए अभी एक साल पूरा नहीं हुआ है। Raw विमेंस चैंपियनशिप और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप रिया रिप्ली अभी तक हासिल कर चुकी हैं। पिछले साल सितंबर में रिया रिप्ली और निकी A.S.H ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद नवंबर में रिया रिप्ली और निकी A.S.H का चैंपियनशिप रन खत्म हुआ था। कार्मेला और क्वीन जेलिना वेगा ने इन दोनों के खिलाफ रेड ब्रांड में बड़ी जीत हासिल की थी।

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप गंवाने के बाद रिया रिप्ली और निकी A.S.H ने टैग टीम में कुछ अच्छे मैच लड़े। सिंगल मैच भी इन दोनों के हुए थे। लगातार हार का सामना इन दोनों सुपरस्टार्स को करना पड़ा था। इस वजह से पिछले कुछ हफ्तों से दोनों के बीच दरार पैदा हो गई थी। अब इस हफ्ते आखिरकार दोनों की जोड़ी अलग हो गई।

Raw में इस हफ्ते दोनों के बीच शानदार सैगमेंट हुआ था। निकी A.S.H ने रिया रिप्ली के ऊपर कई आरोप लगाए। काफी बातचीत होने के बाद रिया रिप्ली ने निकी को गुडबाय कहा। रिया रिप्ली ने इसके बाद निकी की तारीफ की और फिर दोनों सुपरस्टार्स गले मिले। निकी ने इसके बाद रिया रिप्ली को धोखा दे दिया और उनके ऊपर अटैक कर दिया। निकी ने इस दौरान ये भी कहा कि उन्हें किसी की जरूरत नहीं है। फैंस को अब निकी और रिया रिप्ली के बीच शानदार राइवलरी देखने को मिलेगी। WWE का अगला पीपीवी Royal Rumble होगा। WWE द्वारा जल्द ही इन दोनों के बीच मैच का ऐलान Royal Rumble पीपीवी के लिए किया जा सकता है।

"Almost Superheroes don't need any friends."Did @WWENikkiASH make the right call?@RheaRipley_WWE #WWERaw https://t.co/J3pfR2agHH

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment