Create

"मैं Roman Reigns से नहीं डरता हूं"-24 साल के फेमस WWE Superstar ने यूनिवर्सल चैंपियन को दी खुली चुनौती

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
reaction-emoji
PANKAJ

WWE NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) अब रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ भी मैच लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। ब्रेकर ने इस बार यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है। ब्रेकर ने कहा कि इस फाइट के लिए रोमन रेंस खुद समय और जगह का चुनाव कर सकते हैं। SHAK Wrestling पॉडकास्ट से बात करते हुए ब्रेकर ने इस बार रेंस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने दिया बड़ा बयान

कुछ दिन पहले 24 साल के ब्रॉन ब्रेकर ने सिएम्पा को हराकर NXT चैंपियनशिप हासिल की थी।WWE ने इस बार बहुत बड़ा पुश ब्रेकर को दिया है। रोमन रेंस के साथ मुकाबले को लेकर इस बार ब्रेकर से सवाल पूछा गया था। ब्रेकर ने कहा,

मैं कभी इस मुकाबले के लिए मना नहीं करूंगा। स्पोर्ट्स की दुनिया में कुछ भी किसी दिन हो सकता है। अगर रोमन रेंस चाहेंगे तो ये आगे हो सकता है। मैं उनसे बिल्कुल भी नहीं डरता हूं। अगर वो NXT में आएंगे तो मैं उनसे फाइट के लिए तैयार हूं। मैं अगर ब्लू ब्रांड में जाऊंगा तो फिर उन्हें वहां हरा सकता हूं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

youtube-cover

SmackDown में पिछले एक साल से रोमन रेंस का जलवा चल रहा है। ब्रॉक लैसनर के साथ उनकी राइवलरी इस समय चल रही है। इस हफ्ते रोमन रेंस को नया प्रतिद्वंदी भी लगभग मिल गया है। Royal Rumble में रोमन रेंस का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ हो सकता है। WWE द्वारा जल्द ही इस मैच का ऑफिशियल ऐलान किया जाएगा।

ब्रेकर को भी WWE द्वारा पुश दिया जा रहा है। जल्द ही उनकी एंट्री मेन रोस्टर में भी हो सकती है। अगर ब्रेकर मेन रोस्टर में आएंगे तो फिर रोमन रेंस के साथ उनका मुकाबला हो सकता है। WWE के टॉप सुपरस्टार रोमन रेंस अब बन चुके हैं। 495 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए है। WWE ने आगे भी रोमन रेंस के लिए तगड़ा प्लान तैयार किया है। WWE फैंस की नजरें भी पूरी तरह इस समय रोमन रेंस के ऊपर रहती है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...