Create
Notifications

"मैं अभी भी WWE में काम करना चाहता हूं" - WWE से निकाले गए फेमस Superstar का चौंकाने वाला बयान

टॉप डोला ने कहा वो वापसी के लिए तैयार हैं
टॉप डोला ने कहा वो वापसी के लिए तैयार हैं
reaction-emoji
Pranshu Singh
visit

पूर्व WWE सुपरस्टार टॉप डोला (Top Dolla) ने हाल ही में दिए एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में एक बार फिर WWE में काम करने की इच्छा जताई है। आपको बता दें कि टॉप डोला ने WWE NXT में काम किया है। टॉप डोला Hit Row फैक्शन का हिस्सा थे, जिसे अब हिटमेकर्ज (HitMakerZ) के नाम से जाना जाता है। इस ग्रुप में इनके साथ 3 रेसलर थे, बी फैब (B-Fab), स्वर्व स्ट्रिकलैंड (Swerve Strickland) और तेहुती मिल्स (Tehuti Miles)।

आपको बता दें कि पिछले साल इस ग्रुप को SmackDown में ड्राफ्ट किया था। हालांकि कुछ समय बाद ही इस ग्रुप को WWE ने रिलीज कर दिया था। यह काफी चौंकाने वाला फैसला रहा था।

डोला ने कहा,

"मैं अभी भी एक कॉन्ट्रैक्ट में हूं और यह कॉन्ट्रैक्ट बिल्कुल अलग है। कोई भी मेरे पास नहीं आया और मुझे बताया की इसका पेमेंट किया जा रहा है। इसलिए मैं सीजन दो और सीजन तीन में काम करने के बारे में सोच रहा हूं। लेकिन आप जानते हैं, जैसे मैंने कहा बिजनेस बिजनेस होता है। मगर हम लोग इस चीज को समझ लेंगे।"

WWE's Most Wanted Treasures क्या है और इसनें टॉप डोला का क्या रोल है

WWE की मोस्ट वांटेड ट्रेजर्स डॉक्यूमेंट्री (WWE's Most Wanted Treasures) की एक सीरीज है। यह डॉक्यूमेंट्री ए एंड ई (A&E) नेटवर्क पर दिखाई जाती है। यह हॉल ऑफ फेमर्स और लेजेंड्स के बारे में हैं। इस शो में WWE सुपरस्टार्स के द्वारा पहली की गई पुरानी चीजों को फिर से लोगों के सामने दिखाया जाता है।

शो में टॉप डोला ऐतिहासिक विशेषज्ञ के रूप में कार्य कर रहे हैं हैं और वे रेसलर्स और हॉल ऑफ फेमर्स को लोगों से मिलाते हैं। वो शो को होस्ट करते हैं और वह यह काम काफी अच्छी तरह निभाते आ रहे हैं।

शो के पहले सीज़न में कुल 9 एपिसोड थे और मिक फॉली, द अंडरटेकर, आंद्रे द जाइंट और रिक फ्लेयर जैसे महारथी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं।

आपको बता दें कि हिट रो (Hit Row) फैक्शन के सदस्य टॉप डोला ने एक बार कहा था कि वो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं और यूनिवर्सल चैंपियन से स्पीयर खाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now